AK-47 लिए पटना की पूर्व मेयर कैंडिडेट श्वेता झा की फोटो वायरल, पति का दावा- गैंगस्टर बनना चाहती है

क्राइम ब्रेकिंग

पटना

हाथों में एके 47 और इंसास लिए पटना की पूर्व मेयर प्रत्याशी श्वेता झा की रील्स और फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। वहीं श्वेता के पति चंदन कुमार झा ने दावा करते हुए कहा है कि उनकी पत्नी गैंगस्टर बनना चाहती है। श्वेता झा 2021 में मिसेज इंडिया भी रह चुकी हैं। 15 दिन पहले जिप्सी से उतरकर हथियारों को लहराते हुए श्वेता झा का रील्स और फोटो वायरल हुआ था, जिसके बाद ईओयू ने श्वेता को पूछताछ के लिए भी बुलाया था।

दरअसल, हाथों में पिस्टल की नुमाइश करते हुए श्वेता झा का एक वीडियो 15 दिन पहले सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। बिहार पुलिस ने सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो व फोटो का संज्ञान लिया और पूरे मामले की जांच के लिए EOU को निर्देश दिया। ईओयू की ओर से थाने में श्वेता झा के खिलाफ बुधवार को पहला सनहा दर्ज किया गया। बताया गया है कि ईओयू की टीम अगमकुआं थाना और भागवत नगर क्षेत्र में बने श्वेता झा के घर पर भी गई।

इस बीच श्वेता झा के पति चंदन कुमार झा ने मीडिया को बताया है कि उनकी पत्नी गैंगस्टर बनना चाहती हैं। चंदन झा ने बताया है कि उनकी शादी 15 साल पहले श्वेता झा से हुई थी। शादी के बाद सबकुछ ठीक चल रहा था। करीब आठ महीने पहले श्वेता की दोस्ती पटना नगर निगम में ठेकेदारी का काम करने वाले अभिषेक यादव से हुई।

चंदन ने आगे बताया कि अभिषेक ने मेरी पत्नी श्वेता को बरगला दिया, जिसके बाद वो शादी जैसे पवित्र बंधन को भूल गई। चंदन ने दावा करते हुए कहा कि करीब दो महीने से श्वेता मेरे साथ नहीं रहती है। उन्होंने अभिषेक यादव से अपनी जान को खतरा भी बताया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *