क्या लालू यादव के श्राप से रद्द हुई राहुल गांधी की सांसदी? बीजेपी के गिरिराज सिंह ने बताया पूरा मामला

ब्रेकिंग राजनीति

पटना

कांग्रेस नेता राहुल नेता की सांसदी रद्द के मामले पर बीजेपी सांसद और केंद्रीय मंत्री गिरिराज ने एक अलग ही वजह बताई है। उन्होने कहा कि राहुल की सांसदी लालू यादव के श्राप के चलते रद्द हुई है। गिरिराज सिंह ने अपने इस बयान को लेकर एक किस्सा भी साझा किया है। और कहा कि ये उस समय की बात है जब लालू यादव की सदस्यता जाने वाली थी।

राहुल को लगा लालू का श्राप- गिरिराज
गिरिराज सिंह ने कहा कि राहुल गांधी को लालू प्रसाद यादव का श्राप लगा है। जब चारा घोटाले में आदेश आया था और लालू प्रसाद की सदस्यता जाने वाली थी। उस समय राहुल गांधी उनसे नहीं मिलते थे, राहुल गांधी ने तब ऐसे मामले में अपील के प्रावधान से संबंधित अध्यादेश को फाड़ दिया था। लालू जी ने उस समय राहुल गांधी को श्राप दिया था। और उसी का नतीजा है कि आज राहुल गांधी की सांसदी रद्द हो गई है।

माफी भी नहीं मांगेंगे और अपमान करेंगे
गिरिराज ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि कानून से ऊपर कोई नहीं है। केजरीवाल पर भी मानहानि का केस हुआ था। जब उन्होने कोर्ट के सामने माफी मांग ली थी। राहुल गांधी भी माफी मांग सकते थे। लेकिन राहुल माफी भी नहीं मांगते और फिर एक समुदाय का अपमान भी करते हैं। शायद राहुल भूल गए थे कि मोदी परिवार सिर्फ पीएम मोदी का नहीं है। मोदी परिवार बिहार में भी है, झारखंड में भी है।

राहुल गांधी की सांसदी रद्द होने पर सियासत का दौर जारी है। जहां एक तरफ विपक्ष सरकार पर तानाशाही और आने वाले चुनाव में हार की घबराहट और बौखलाहट बता रही हैं। तो वहीं बीजेपी इसे राहुल के कर्मों का नतीजा और कोर्ट का फैसला करार दे रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *