OYO के फाउंडर रितेश अग्रवाल के पिता ऊंची बिल्डिंग से गिरे, हुई मौत, 3 दिन पहले हुई थी बेटे की शादी

ब्रेकिंग क्राइम

नई दिल्ली

हॉस्पिटैलिटी फर्म ओयो  के फाउंडर रितेश अग्रवाल  के पिता रमेश अग्रवाल का निधन हो गया है. जानकारी के मुताबिक वह गुरुग्राम की हाईराइज बिल्डिंग से नीचे गिर गए, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. बता दें कि 3 दिन पहले रितेश अग्रवाल की शादी हुई थी और अब उन्हें यह दुखद खबर सुनने को मिली है.

जानकारी के मुताबिक, दोपहर करीब 1 बजे दिल्ली से सटे गुरुग्राम में 20वीं मंजिल से गिरने से मौत हुई. घर की बालकॉनी से गिरने से उनकी मौत हुई. रमेश जब घर की बालकॉनी से गिरे, उस वक्त घर में परिवार के सदस्य मौजूद थे.

मौके से नहीं मिला कोई सुसाइड नोट
गुरुग्राम ईस्ट के डीसीपी ने न्यूज18 को बताया कि लगभग 1 बजे हमें जानकारी मिली थी. पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो पता चला की रमेश अग्रवाल को 20वें फ्लोर से गिरकर मौत हुई है. वह डीएलएफ क्रिस्टा सोसायटी में रहते थे. वह घर की बालकोनी से गिरे. घर के अंदर बेटा, बहु और पत्नी मौजूद थी. मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. पोस्टमार्टम करवा दिया गया है. परिवार की तरफ से कोई शिकायत नहीं दी गई है.

रितेश अग्रवाल ने जताया शोक
रितेश अग्रवाल ने पिता की मौत पर शोक जताते हुए कहा, ”मैं और मेरा परिवार यह बताना चाहते हैं कि हमारे मार्गदर्शक और शक्ति, मेरे पिता, रमेश अग्रवाल का 10 मार्च को निधन हो गया. उन्होंने एक पूरा जीवन जिया और मुझे और हम में से कई लोगों को, हर एक दिन प्रेरित किया. उनका निधन हमारे परिवार के लिए कभी न पूरी होने वाली क्षति है. उनके शब्द हमारे दिलों में बहुत गहरे तक गूंजते रहेंगे. मैं सभी से अनुरोध करता हूं कि इस दुख की घड़ी में हमारी निजता का सम्मान करें.”

3 दिन पहले ही हुई रितेश अग्रवाल की शादी
3 दिन पहले रितेश अग्रवाल 29 वर्षीय गीतांशा सूद के साथ शादी के बंधन में बंधे थे. दिल्ली के ताज पैलेस में हुई शादी में कॉर्पोरेट जगत के कई दिग्‍गज पहुंचे और नवदंपत्ति को आशीर्वाद दिया. इस दौरान रितेश अग्रवाल और उनकी पत्नी सॉफ्टबैंक के चेयरमैन मासायोशी सोन के पैर छूते हुए नजर आए थे. यह तस्वीर सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हुई थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *