कोचिंग सेंटर की दबंगई, पटना यूनिवर्सिटी के छात्र को बंधक बनाकर पीटा; रॉड से मार कर तोड़ दिया हाथ

क्राइम ब्रेकिंग

पटना

पटना में एक कोचिंग सेंटर के शिक्षकों की दबंगई सामने आई है।  मुसल्लहपुर हाट के पास स्थित किसान कोल्ड स्टोरेज के सामने जीएस एकेडमी नामक कोचिंग संस्थान में पटना विश्वविद्यालय के छात्र को बंधक बनाकर न सिर्फ पीटा गया बल्कि लोहे की रॉड मारकर उसके हाथ तोड़ दी गई।  छात्र के बाएं हाथ की कोहनी की हड्डी टूट गई है। पीड़ित छात्र को गंभीर चोट आई है। इस मामले में आरोपी शिक्षकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया जाए गया है।

पीड़ित छात्र की पहचान सुकेश कुमार के रूप में हुई है। वह मुजफ्फरपुर के सरैया प्रखंड के रीवा का निवासी है। पटना विश्वविद्यालय में पढ़ाई करता है। सुकेश पटना के सैदपुर हॉस्टल में रहकर प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करता है। पुलिस आरोपी शिक्षक बिट्टू झा और रोशन आनंद की तलाश में जुट गई है।

रोशन ने बताया कि बीते मंगलवार को वह कोचिंग में गया था। तभी बिट्टू झा ने उसका कॉलर पकड़ लिया और खींच कर कार्यालय में ले गए। वहां पहले से रोशन आनंद थे। दोनों ने मिलकर पिटाई की और गोली मारने की धमकी दी।  घटना का कारण नहीं बताया।  पुलिस इसकी छानबीन कर रही है।

इस मामले में थानाध्यक्ष विमलेंदु कुमार ने बताया कि घटना 28 फरवरी की बताई जा रही है।  छात्र का उपचार पीएमसीएच में चल रहा है। पुलिस घटना के कारणों की तलाश कर रही है। छानबीन में सभी तथ्य सामने आ जाएंगे।  उसके आधार पर दोषियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *