डबल मर्डर की घटना के बाद पटना में बवाल, आरोपी के घर-गाड़ी में लगाई आग, पुलिस ने परिवार को बचाया

क्राइम खेल देश

पटना

राजधानी पटना के नदी थाना क्षेत्र के जेठूली गांव में पार्किंग के विवाद को लेकर दो गुटों में हुए मारपीट और गोलीबारी की घटना में एक ही परिवार के दो लोगों गौतम कुमार और रौशन कुमार नामक युवक की मौत हो गई है. इस घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने जमकर हंगामा मचाया. गुस्साए आक्रोशितों ने जहां आरोपी उमेश राय के घर पर जमकर पथराव और रोड़ेबाजी की वहीं उमेश राय के घर, सामुदायिक भवन, आईटीआई सेंटर और गोदाम को भी आग के हवाले कर दिया. इस दौरान आक्रोशित ग्रामीणों ने उमेश राय की स्कॉर्पियो गाड़ी में भी आग लगा दी, जिससे उमेश राय का घर, सामुदायिक भवन, आईटीआई सेंटर और गाड़ी धू-धू कर जल उठा.

आक्रोशित ग्रामीणों ने इस दौरान फायर ब्रिगेड की गाड़ी को भी आग बुझाने से रोक दिया. लोगों ने  पुलिस बल पर भी जमकर पथराव किया. मौके पर मौजूद पुलिस बल ने तत्परता दिखाते हुए घर में फंसे उमेश राय के परिजनों को सुरक्षित घर से बाहर निकाला. बाद में पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए हंगामा कर रहे उपद्रवियों को खदेड़ दिया. घटना को लेकर इलाके में भारी तनाव का माहौल कायम है. भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर मौजूद है. गौरतलब है कि व्यामशाला की जमीन को लेकर उमेश राय और चंद्रिका राय का लंबे समय से विवाद चल रहा था.

विवाद के क्रम में ही रविवार को गाड़ी पार्किंग को लेकर दोनों पक्ष के लोग आपस में भिड़ गए और देखते ही देखते दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट रोड़ेबाजी और गोलीबारी की घटना हो गई, जिसमें गोली लगने से गौतम कुमार की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं गंभीर रूप से घायल रौशन कुमार ने इलाज के दौरान पीएमसीएच में दम तोड़ दिया. अन्य तीन घायलों का पीएमसीएच में इलाज चल रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *