मुजफ्फरपुर में एक और गार्ड की हत्या, 8 दिन में 3 मर्डर से इलाके में दहशत

क्राइम ब्रेकिंग

मुजफ्फरपुर

मुजफ्फरपुर जिले के अहियापुर थाना के कोल्हुआ आयाचीग्राम फेज-टू मोहल्ला स्थित एक खटाले में घुसकर गौशाला कर्मी व नाइट गार्ड शंकर राय (32 वर्ष) की अज्ञात अपराधियों ने हत्या कर दी। मृतक शंकर समस्तीपुर जिले के बंगरा थाना के गौसपुर गांव का निवासी था। प्रथम दृष्टया पुलिस ने गर्दन दबाकर हत्या करने की बात बताई है। शंकर के मुंह व नाक से खून निकल रहा था। नगर डीएसपी राघव दयाल ने घटनास्थल पर जांच की है। पुलिस आस पास के सीसीटीवी का फुटेज खंगाल रही है। बता दें कि पिछले आठ दिनों में अहियापुर के अलग-अलग इलाकों में तीन गार्ड की हत्या हो चुकी है।

समस्तीपुर का शंकर राय बीते तीन माह से आयाचीग्राम में कृष्णकांत झा के खटाल में काम कर रहा था। खटाल चारो ओर से दीवाल घेरा हुआ है। 4 लोग काम करते हैं। जिनके जिम्मे दूध बेचना और गौशाला की गायों की देखभाल का काम था। गौशाला दो भाग में बंटा है। एक भाग में शंकर अकेले सोया था। जबकि दूसरे भाग में तीन लोग सोए हुए थे। शंकर की हत्या की भनक गौशाला के दूसरे भाग में सोए तीन लोगों को नहीं हुई। शंकर जिस भाग में सोया था उसका दरवाजा थोड़ा खुला था। एक साइड में दीवार भी हल्की टूटी हुई थी। सुबह में जब उसके साथी उठे तो शंकर को जगाने गए। आवाज लगाने पर शंकर ने कोई जवाब नहीं दिया। तीनों सहकर्मी पहुंचे तो देखा की उसके नाक व मुंह से खून निकला हुआ है और वह मृत पड़ा है। जिसके बाद घटना की सूचना पहले खटाल संचालक कृष्णकांत झा और अहियापुर थाने की पुलिस को दी गई।

घटना में शामिल रहे होंगे कई लोग  : 
मौके पर जांच के बाद नगर डीएसपी राघव दयाल ने बताया कि खटाल में शंकर राय की हत्या कोई एक व्यक्ति नहीं कर सकता है। इसमें कई लोग शामिल होंगे। मृतक शंकर राय, जवान और तंदरुस्त था। अकेला व्यक्ति उसकी गर्दन और मुंह नहीं दबा सकता है। इसमें कई लोग उसे मिलकर पकड़कर काबू में करेंगे तभी इस तरह से उसकी हत्या संभव होगी। नगर डीएसपी ने बताया कि सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है।

बीते आठ दिनों में अज्ञात अपराधियों ने की तीन हत्याएं : 
अहियापुर में बीते आठ दिन के अंदर अलग-अलग मोहल्ले में तीन हत्या कांडों को अंजाम दिया गया है। तीनों हत्याएं अज्ञात अपराधियों ने की है। जिसको लेकर कई तरह की अफवाहें फैलने लगी है। 30 अप्रैल को शहर के प्रख्यात चिकित्सक के प्लॉट पर गार्ड सुरेश पासवान (50) की हत्या कुदाल से मारकर की गई थी। इसके बाद कोल्हुआ बजरंग बिहार कॉलोनी में निर्माणाधीन मकान में मोतिहारी पकड़ी दयाल के राजमिस्त्री मो. मुस्तफा की हत्या सिर पर सरिया से मारकर की गई थी। अब खटाल में शंकर राय की हत्या की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *