ग्राहक बनकर आए लुटेरों ने सीएचसी संचालक को गोली मारी, लूटे 75 हजार रुपए

लाइफस्टाइल विदेश हेल्थ

मुंगेर

मुंगेर में अपराधी लगातार हत्या, चोरी और लूट जैसी वारदात कर रहे हैं. ताजा मामला जिले के संग्रामपुर थाना क्षेत्र के प्रखंड मुख्यालय स्थित एसबीआई ग्राहक सेवा केंद्र का है. यहां ग्राहक बनकर आए दो अपराधियों ने संचालक अंजन शुक्ला (40) को देर शाम गोली मारकर 75 हजार रुपए लूट लिए. गनीमत रही कि गोली उनके कान और सिर को छूती हुई होकर गुजर गई. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सूचना मिलने पर संग्रामपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुटी हुई है.

घायल सीएसपी संचालक अंजन शुक्ला के मुताबिक, दो लोग ग्राहक बनकर एक बाइक पर आए थे. एक ने कहां कि पैसा निकल जाएगा तो मैंने पूछा कि कितना और किस बैंक से निकालना है. इसपर आए बदमाशों ने पहले कहा कि कितना तक निकलेगा. यूको बैंक का खाता है और आधार कार्ड से निकालना है. अंजन शुक्ला ने दोनों को बताया कि एसबीआई का ग्राहक सेवा केन्द्र है. इसमें 30 हजार तक की निकासी हो जाएगी. इतने में बदमाशों ने कहा कि ठीक है और अपना आधार नंबर बताना शुरू किया. दोनों में से एक गलत आधार नंबर बता रहे थे. जब मैंने बताया कि आधार नंबर गलत है तो अपराधियों ने कहा कि पैसा देते हो या नहीं देते हो. जब पैसा देने से मना किया तो अपराधियों ने शीशा तोड़कर काउंटर से 75 हजार निकाल लिए. जब इसका विरोध किया तो बदमाशों ने गोली चला दी. गोली दाहिने कान और सिर को छूते हुए दीवार में लगी.

सीसीटीवी फुटेज

फिलहाल सीएसपी संचालक अंजन शुक्ला का सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र संग्रामपुर में इलाज चल रहा है. चिकित्सक सह प्रभारी एसएस राय ने बताया कि अजंन शुक्ला खतरे से बाहर हैं. वहीं संग्रामपुर के थानाध्यक्ष रंजन कुमार ने बताया कि सीएसपी केंद्र में लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला जा रहा है. सीएसपी और आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस जांच कर रही है. दोनों अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी अभियान जारी है. जल्द ही दोनों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *