हत्या से पहले निक्की यादव का आखिरी CCTV फुटेज, फ्लैट की सीढ़ियों में कुछ इस अंदाज में आई नजर

धर्म राजनीति रोजगार

नई दिल्ली

हरियाणा  के झज्जर की रहने वाली 22 साल की निक्की यादव की उसके प्रेमी साहिल गहलोत ने बेरहमी से गला दबाकर हत्या कर दी. फिर उसके शव को एक ढाबे की फ्रिज में छिपा दिया.  सीसीटीवी फुटेज में निक्की अपने फ्लैट के सीढ़ियों में नजर आ रही हैं. इस  को देखकर कोई अंजादा नहीं लगा सकता है कि थोड़े दार बार निक्की की हत्या कर दी जाएगी. अब निक्की हत्याकांड से जुड़ा एक सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

दावा किया जा रहा है कि यह क्लिप निक्की  की हत्या से कुछ घंटे पहले की है. बताया जा रहा है कि यह वीडियो साउथ दिल्ली के उस बिल्डिंग का है जहां निक्की रहती थी. फुटेज 9 फरवरी की बताई जा रही है. वीडियो में निक्की सीढ़ियां चढ़कर अपने अपार्टमेंट में जाती नजर आ रही है.

शादी को लेकर हुआ था विवाद

निक्की यादव की हत्या के आरोप में पुलिस ने उसके 24 साल के प्रेमी साहिल गहलोत  को गिरफ्तार किया है. आरोपी ने पुलिस ने सामने कबूल किया है कि 9 और 10 फरवरी की दरम्यानी रात को उसने निक्की की हत्या की थी. दरअसल, निक्की को पता चल गया था कि साहिल किसी दूसरी लड़की से शादी करने जा रहा है. उसने अपनी सगाई या शादी की बात निक्की को नहीं बताई थी. इसे लेकर दोनों के बीच जबरदस्त कहासुनी हुई थी.

सूत्र बताते हैं कि निक्की को जब साहिल के शादी के बारे में पता चला, तो वो नाराज हो गई. फिर दोनों के बीच बहस शुरू हो गई. दोनों 9 फरवरी को बाहर गए थे और दिल्ली में घूम रहे थे. इस बीच दोनों में शादी को लेकर विवाद हुआ. इसी बीच आरोपी ने अपने मोबाइल फोन के डेटा केबल से निक्की का गला दबा दिया.

हत्या के बाद 40 KM गाड़ी चलाता रहा साहिल

दिल्ली पुलिस के सूत्रों का कहना है कि आरोपी साहिल ने निक्की  को कश्मीरी गेट के पास अपनी कार में मार डाला. फिर लगभग 40 किमी तक गाड़ी चलाता रहा. इसके बाद वह मित्रांव गांव स्थित अपने ढाबे पर पहुंचा और शव को डीप फ्रीजर में रख दिया. पुलिस का कहना है कि हत्या करने का बाद साहिल अपनी शादी से पहले के जश्न में शामिल होने के लिए घर चला गया था.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *