बिहार में दलित किशोरी से गैंगरेप, तीन मनचलों ने घर में घुसकर दिया घटना को अंजाम

Uncategorized

गोपालगंज

गोपालगंज जिले में दलित किशोरी के साथ सामूहिक बलात्कार किये जाने का मामला सामने आया है. घटना मांझा थाना क्षेत्र की है. पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जबकि दो आरोपी फरार बताये जा रहे हैं. महिला पुलिस ने पीड़िता की मेडिकल जांच और 164 का बयान दर्ज कराने के लिए कोर्ट भेजा है. कार्रवाई की पुष्टि एसपी स्वर्ण प्रभात ने की है.

बताया जाता है कि मांझा क्षेत्र के एक गांव में किशोरी के साथ तीन युवकों ने मिलकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. 25 जनवरी की रात की घटना है. लड़की अपने घर की आंगन में पानी भरने गयी थी. इसी दौरान तीनों युवक घुस गए और मुंह दाबकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. विरोध करने पर पीड़िता को धमकी दी गयी. वारदात के बाद दहशत में आई किशोरी ने पूरी बात अपने परिजनों को बताई जिसके बाद परिजनों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. इसके बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपितों के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी. पुलिस ने आइपीसी की धारा 376DA/506 एवं एसटी-एससी की धारा 3(1)(W) तथा पॉक्सो एक्ट 4/6 के तहत प्राथमिकी दर्ज की है.

पुलिस ने इनको बनाया अभियुक्त

इस मामले में पुलिस ने तीन युवकों के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज की है. इनमें स्व. ढोडा साह के पुत्र छोटे लाल साह, सुखन लाल के पुत्र श्रवण साह तथा लक्ष्मण साह के पुत्र आलोक साह शामिल हैं. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए त्वरित कार्रवाई कर नामजद आरोपी सरेया गांव के निवासी आलोक साह को गिरफ्तार कर लिया. बाकी के दो आरोपी छोटे लाल साह और श्रवण साह की तलाश में छापेमारी चल रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *