विवाद सुलझाने गए वृद्ध को पूर्व मुखिया के बेटे ने दिनदहाड़े मारी गोली, इलाज के दौरान मौत

Uncategorized

नवादा

भूमि विवाद में हुई लड़ाई को छुड़ाने गए एक वृद्ध को सिर में गोली मार दी गई जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी. घटना नवादा जिले की है जहां मेसकौर प्रखंड के सीतामढ़ी थाना क्षेत्र कटघरा गांव में ये हत्या की गई. जानकारी के मुताबिक कटघरा गांव निवासी 60 वर्षीय नवल सिंह को सिर और सीने में गोली मार दी गयी. मृतक के बेटे ने बताया कि मेसकौर प्रखंड के शाहबाजपुर सराय पंचायत के पूर्व मुखिया रामनरेश सिंह के पुत्र ने उन्हें गोली मार दी.

बताया जाता है कि पूर्व मुखिया नाम रामनरेश सिंह के दोनों पुत्र विमलेश सिंह और अरुण सिंह के बीच लंबे वक्त से जमीनी विवाद चला रहा था. दोनों के बीच में इसी को लेकर विवाद हो रहा था. इसी विवाद को  दोनों भाई को समझाने के लिए नवल सिंह गए हुए थे और उसी बीच बचाव करने के कारण उनके ऊपर गोली चला दी गई जिसमें गोली उनके सिर और सीने में जा लगी, जिससे वह बुरी तरह से जख्मी हो गए.

आनन-फानन की स्थिति में स्थानीय लोगों के द्वारा उन्हें हिसुआ पीएससी में इलाज के लिए भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें बेहतर इलाज के लिए विम्स रेफर कर दिया, मगर इलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी. घटना के बाद आरोपी गांव से फरार हो गया है. घटना के कई घंटे बीत जाने के बाद भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाया है, वहीं मृतक की पत्नी का रो-रो कर बुरा हाल है. पुलिस पीड़ित परिवार से पूरे मामले को लेकर फर्द बयान कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *