जंगल में साथ गए पति ने की पत्नी की हत्या, अस्पताल से गाड़ी नहीं मिली, शव ठेला पर ले गए परिजन

Uncategorized

जमुई

जमुई में एख शख्स ने अपनी पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी. घटना जमुई जिले के खैरा थाना इलाके गिद्धेश्वर जंगल की है जहां 40 वर्षीय सुगिया देवी की कुल्हाड़ी से हमला कर हत्या कर दी गई थी. जानकारी के अनुसार सुगिया देवी बुधवार की शाम पति के साथ जंगल में लकड़ी काटने गई थी, जहां उसकी कुल्हाड़ी से हमला कर हत्या कर दी गई. गुरुवार की सुबह जब स्थानीय लोगों ने जंगल में महिला का शव देखा तब उसकी पहचान सुगिया देवी के रूप में हुई.

हत्या का आरोप उसके पति सुरेश यादव पर ही लगा है, जो घटना के बाद से ही फरार है. सुगिया देवी का शव पोस्टमार्टम करने के लिए सदर अस्पताल आया था जहां मानवीय संवेदना पर सवाल उठाने वाली लापरवाही भरी तस्वीर सामने आई. मृतक महिला के परिवार वालों ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव को घर ले जाने के लिए अस्पताल के द्वारा कोई वाहन नहीं दिया गया. हम लोगों ने एंबुलेंस की मांग की थी लेकिन जब नहीं मिला तब आखिर क्या करते, कम पैसा में ठेला वाला शव ले जाने के लिए तैयार हो गया तो मजबूरन शव को ठेला से ही ले ले जा रहे हैं.

आपको बता दें कि शव को अस्पताल लाने और वहां से ले जाने के लिए जमुई सदर अस्पताल को दो शव वाहन मिले हैं, लेकिन इन शव वाहनों पर हेल्पर की तैनाती नहीं होने से इनका संचालन नहीं हो पाता और इसका लाभ भी लोगों को नहीं मिलता है. इस मामले में सदर अस्पताल के प्रबंधक रमेश कुमार पांडेय ने बताया कि हेल्पर के अभाव में शव वाहन के चालक काम करने से इनकार करते हैं, जब तक उन्हें यह मामला पता चला, तब तक परिवार वाले शव को लेकर जा चुके थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *