युवती ने भाई की एक और बड़ी बहन की दोनों आंखें फोड़ दी, जानें क्या है मामला

क्राइम ब्रेकिंग

मुजफ्फरपुर

मुजफ्फरपुर में एक युवती द्वारा भाई और बड़ी बहन की आंखें फोड़ देने का  सनसनीखेज मामला सामने आया है । उसने भाई की एक आंख जबकी बहन की दोनों आखों को क्षतिग्रस्त कर दिया। दोनों को इलाज के लिए नेपाल भेजा गया है। घटना से इलाके में कोहराम मचा है। पुलिस ने कहा है कि घटना पर नजर रखी जा रही है।

मुजफ्फरपुर के जैतपुर ओपी क्षेत्र के एक गांव में शनिवार की रात एक बहन द्वारा अपने बड़े भाई व बड़ी बहन की आंख अंगुली डाल कर बाहर निकाल दी। पीड़ित दोनों भाई बहन के साथ साथ मनोरोगी बहन को भी इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामले को लेकर रविवार को गांव में दबी जुबान से तरह तरह की चर्चाएं चलती रही। हालांकि पूछे जाने पर कोई कुछ भी बताने से परहेज करता रहा।

जानकारी के अनुसार जयकिशुन महतो की पत्नी का निधन हो गया हुआ है। जयकिशुन दूसरे प्रदेश में रहकर काम करता है। घर पर बड़ा लड़का ललन कुमार (27), लड़की पूजा कुमारी (24) और आरती कुमारी (20) रहते थे। पूजा की सेहत खराब रहती है। वह अचानक विचित्र विचित्र तरह की हड़कतें करने लगती है। इसी बीच ओझा के चक्कर में पड़कर ललन ने घर में एक पिंडी बनवा दिया था। बहन की मानसिक स्थिति में सुधार नहीं होने पर दूसरे ओझा के बताए जाने पर पिंडी को तोड़ दिया था।

इधर शनिवार को गांव में एक शादी समारोह में पूजा मटकोर चल रहा था। आरती की तबीयत फिर खराब होते देख बड़ी बहन और भाई ने उसे घर के अंदर बंद कर दिया ताकि वह बाहर जाकर हंगामा न करे। इसी दौरान रात करीब 11 बजे आरती की तबीयत अचानक बिगड़ गई और उसने ललन और पूजा पर हमला कर अपनी अंगुली से आंख भोंक दिया। इस हमले में पूजा की दोनों जबकि ललन की एक आंख बाहर निकल गई।

उनके परोसी तीनों को लेकर शहर के जुरण छपरा स्थित एक निजी अस्पताल में गए। जहां से प्रारंभिक इलाज ल बाद पटना रेफर कर दिया गया। हालांकि आंख की स्थिति ठीक नहीं रहने के कारण परिजन दोनों भाई बहन को इलाज के लिए लहान (नेपाल) लेकर चले गए। वहीं आरती का इलाज शहर के ही एक मनोरोग चिकित्सक के यहां कराए जाने की बात बतायी गयी।

स्थानीय लोगों की कहते हैं कि आरती के शरीर पर किसी आत्मा का वास है। जिसके कारण वह बार बार स्वयं के साथ साथ घरवालों को परेशान करने लगती है। घर वालों ने ज्योतिष व ओझा को बुलाकर भी आरती की जांच करवाई थी। तब ओझा ने बताया था कि इसके शरीर पर किसी आत्मा का वास है। इसीलिए वह सबको परेशान करती है। जैतपुर ओपीध्यक्ष संजय स्वरूप ने बताया कि मामले की कोई सूचना प्राप्त नहीं  हुई। शिकायत मिलने के बाद जांच कर कार्रवाई किया जायेगा। लेकिन प्रेस से जानकारी मिलने पर पूरी घटना पर नजर रखी जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *