समस्तीपुर: जमीन विवाद में खूनी संघर्ष, आपस में भिड़े दो पक्ष, वार्ड सदस्य को पीट-पीटकर मार डाला

क्राइम ब्रेकिंग

समस्तीपुर

समस्तीपुर के रोसड़ा थाना क्षेत्र के भिरहा गांव में जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में भिड़ंत हो गई। यह विवाद इतना बढ़ गया दोनों सहोदर भाई एक-दूसरे के जान के दुश्मन बन गए। दो पक्षों के विवाद में एक बुजुर्ग की पीट-पीट कर हत्या कर दी । मृतक की पहचान भिरहा वार्ड नं 12 निवासी उपेन्द्र राम (60) के रूप में हुई है । मृतक वार्ड सदस्य भी थे। रोसड़ा पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है । वहीं आरोपित पक्ष के पांच लोगों को थाना ले आयी है।

घर पर आरोपियों ने बोला हमला
इंस्पेक्टर कृष्ण प्रसाद ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतक के परिजन के आवेदन पर कार्रवाई की जाएगी। कहा जा रहा है कि बुधवार देर रात एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष के घर पर हमला बोल दिया। इस दौरान दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई। इस बीच किसी ने इसकी सूचना रोसड़ा पुलिस को दी।

आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल
सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल पर दूसरे पक्ष के घर में बंद घायलों को बाहर निकाला और इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल पहुंचाया। जहां इलाज के क्रम में उपेन्द्र राम ने दम तोड़ दिया। वहीं मृतक के रिश्तेदार एरौत निवासी छोटू राम की गंभीर स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए डीएमसीएच रेफर कर दिया गया है। इसके अलावे घायलों में दोनों पक्ष आधा दर्जन लोग शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *