मोतिहारी में दिनदहाड़े मर्डर, युवक के सीने में बदमाशों ने घोंपा खंजर; सामने आई हत्या की वजह

क्राइम ब्रेकिंग

मोतिहारी

मोतिहारी शहर के द्वार देवी मंदिर के समीप आठ हजार रुपये बकाया मांगने पर युवक आयुष कुमार (19) के सीने में खंजर घोंपकर दिनदहाड़े हत्या कर दी गई। आयुष कुमार मिस्कॉट मोहल्ले का रहने वाला था। हत्या के आरोप में पुलिस ने मिस्कॉट मोहल्ले के ही शिवम कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। उसके पास से खंजर बरामद किया गया है। सहायक पुलिस अधीक्षक राज ने बताया कि आरोपित को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ की जा रही है। मृतक के पिता मनोज प्रसाद के बयान पर एफआईआर दर्ज की गयी है।

बैंक आफ बड़ौदा में डेली वेजेज पर काम करने वाले मनोज प्रसाद ने बताया कि उसका पुत्र एसएनएस कॉलेज में बीए का छात्र था। उसके बेटे की मोहल्ले के शिवम ने हत्या कर दी है। वे लगातार पुलिस से आरोपी को कठोर सजा दिलाने की गुहार लगा रहे थे। आयुष इकलौता संतान था। पिता के अनुसार, आयुष से आरोपी शिवम ने आठ हजार रुपये उधार लिया था। रुपये लौटाने को लेकर दोनों में पहले भी झड़प हुई थी। रविवार को फिर रुपये की मांग की तो खंजर से हमला कर दिया।

वहीं, मोहल्ले के लोगों का कहना था कि आरोपित स्मैकर है, जिसके साथ कई अन्य लड़कों का मोहल्ले के एक मंदिर के समीप जमावड़ा होता है। स्मैकरों के खिलाफ ठोस कार्रवाई नहीं होती है। वे लोग बराबर अवैध हथियार लेकर घुमते हैं। वहां मारपीट तो रोज की दिनचर्या बन गयी है। सिगरेट में गांजा भरकर पीना तो आम बात है।

घर का था इकलौता संतान
आयुष कुमार घर का इकलौता संतान था। वह एक भाई व एक बहन था। वह तो मारा गया। बहन का नाम मालती कुमारी है जो अभी अविवाहित है। पिता मनेाज प्रसाद व मां का नाम आरती देवी है। घर के इकलौता चिराग की हत्या से परिवार के लोगों का रो रोकर बुरा हाल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *