गौहर खान और जैद दरबार के घर गूंजी किलकारी, एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

देश ब्रेकिंग

नई दिल्ली

एक्ट्रेस गौहर खान के घर नन्हे मेहमान का आगमन हुआ है। गौहर खान और जैद दरबार ने बेबी बॉय का स्वागत किया है। इस बात की जानकारी खुद गौहर खान ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी है। गौहर खान ने अपनी पोस्ट के जरिए अपने फैंस को बताया कि 10 मई के दिन उन्होंने बेटे को जन्म दिया है। बेटे के आगमन की खबर सुन गौहर खान और जैद दरबार का पूरा परिवार जश्न में डूब गया है।

पोस्ट पर लगा बधाइयों का तांता
गौहर खान के घर बधाइयों का तांता लग गया है। टीवी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक के सेलेब्स गौहर की पोस्ट पर कमेंट कर उन्हें बधाई दे रहे हैं। वहीं, फैन्स गौहर से बेटे की तस्वीरें शेयर करने की मांग कर रहे हैं। बता दें, गौहर खान सोशल मीडिया पर भी खूब पॉपुलर हैं। इंस्टाग्राम पर उन्हें 11 मिलियन से भी ज्यादा लोग फॉलो करते हैं।

जैद से 12 साल बड़ी हैं गौहर खान
बता दें, गौहर खान ने बॉलीवुड के दिग्गज संगीतकार इस्माइल दरबार के बेटे जैद दरबार से दो साल पहले निकाह किया था। यूं तो गौहर खान, जैद से उम्र में 12 साल बड़ी हैं लेकिन, दोनों को देखकर ऐसा नहीं लगता है। दोनों एक आइडल कपल की तरह एक-दूसरे के साथ रहते हैं। दिलचस्प बात तो ये है कि गौहर खान और जैद दरबार की पहली मुलाकात एक सुपरमार्केट में हुई थी। पहली मुलाकात के बाद दोनों की दोस्त हुई और फिर धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई। दोनों ने एक-दूसरे को कुछ समय तक डेट किया और फिर दिसंबर 2020 में शादी कर ली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *