93.5 रेड एफएम ने होटल गार्गी ग्रैंड में अपने इवेंट, किचन प्रीमियर लीग ,सीजन 4 का ग्रैंड फिनाले 7 मई 2023 कोआयोजित किया।

देश ब्रेकिंग

पटना

93.5 रेड एफएम ने होटल गार्गी ग्रैंड में अपने इवेंट, किचन प्रीमियर लीग ,सीजन 4 का ग्रैंड फिनाले 7 मई 2023 कोआयोजित किया। इस प्रतियोगिता में 23 से 30 अप्रैल के बीच पटना के 8 अलग-अलग सोसाइटी और अपार्टमेंट्स से 8 विजेताओं को चुना गया जो की ग्रैंड फिनाले में शानदार व्यंजन बनाने के लिए उतरे थे। इस इवेंट में 2 राउंड थे, पहले राउंड में 25 मिनट में स्टार्टर बनाना था और दूसरे राउंड में 45 मिनट में मुख्य व्यंजन बनाना था। प्रतिभागियों को गार्गी ग्रैंड होटल के शेफ द्वारा आंका गया और स्वाद, प्रस्तुति और स्वच्छता के आधार पर उनमें से तीन विजेताओं का चयन किया गया।

किचन प्रीमियर लीग ,सीजन 4 की विजेता सी.ए.जी. क्वार्टर्स , वीरचंद पटेल रोड से मेघा बनी !
मेघा ने अपनी जीत का श्रेय अपने मम्मी और पापा को दिया , ख़ुशी के इस पाल में वो सब भावुक हो गये ।

दूसरे स्थान पर संचार नगर, दानपुर से श्वेता सिंह रहीं और रामशीश अपार्टमेंट , रूपसपुर से संगीता कुमारी ने तीसरा स्थान प्राप्त किया।

जीतने वाले तीनों विजेताओं पर उपहारों की बौछार हुई साथ ही बाक़ी प्रतिभागियों को भी सर्टिफिकेट और उपहारों से सम्मानित किया गया ।

इसके साथ साथ कार्यक्रम में कई लोगों ने अपने गीत प्रस्तुत किए और कई गेम्स खेलें, साथ ही बच्चों ने भी बहुत आनंद लिया ।
जजेस ,शानदार डिशेज़ का आनंद लेते नज़र आए ।

इन अवॉर्ड्स को 93.5 रेड एफएम के स्टेशन हेड ,सज्जाद हसन और आर जे उमंग ने दिया।इस आयोजन को सफल बनाने में मुख्य भूमिका श्री साईं हॉस्पिटल, कंकड़बाग, रत्नालय ज्वेल्वर्स, कंकड़बाग और हथवा मार्केट , इंडस इंड बैंक , तेजस डिफेंस अकैडमी,भीखना पहाड़ी और बोरिंग रोड, ए एफ पी एल कृति चक्की फ्रेश आटा और होटल गार्गी ग्रैंड की रही ।
आपको बता दें की 93.5 रेड एफएम का ये चौथा सीजन था। आर जे श्रेयांश, आर जे सरस , आर जे प्रियदर्शी, आर जे महिमा, रौनक़ और रोहित ने कार्यक्रम को शानदार तारीक से संचालित किया , 93.5 रेड एफएम की टीम से नीरज कुमार , विश्वजीत, नीरज रंजन, ऋषि और अजीत ने भी अपना पूरा योगदान दिया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *