मेहंदी का रंग उतरा नहीं और सुहाग उजड़ गया, सड़क हादसे में ससुर-दामाद की मौत से मातम

क्राइम ब्रेकिंग

मुंगेर

मुंगेर में सड़क दुर्घटना में ससुर दामाद की दर्दनाक मौत हो गई। दुर्घटना में शादी के दो माह में ही एक लड़की का न सिर्फ सुहाग उजड़ गया वहीं पिता का साया भी सर से उठ गया। दोनों के परिवारों का रो रोकर बुरा हाल है। एक अन्य दुर्घटना में एक बुजुर्ग की मौत हो गई।

मुंगेर में बुधवार को सड़क हादसों में तीन की मौत के आंसू अभी थमे नहीं थे कि गुरुवार को फिर हुए दो हादसों ने तीन लोगों की जिंदगी लील ली। श्रीकृष्ण सेतु पर गुरुवार की सुबह करीब 10.30 बजे काला पत्थर के समीप हुई दुर्घटना में हाइवा के धक्के से बाइक सवार भागलपुर निवासी ससुर-दामाद की मौत हो गई।

मौत के मुह में समा चुके ससुर दामाद की पहचान गनगनिया फतेहपुर निवासी भूषण मंडल (55)  और उनके दामाद नाथनगर चंपानगर निवासी शैलेश कुमार के रूप में हुई है। तीसरी मौत मुंगेर-बरियारपुर मार्ग पर बौचाही चौक के पास ई-रिक्शा के धक्के से हुई। मृतक बरियापुर निवासी वृद्ध युगल पासवान (77) सिर पर मसूर का बोझा लेकर सड़क पार कर रहे थे।

बाइक के परखच्चे उड़ गये

पीड़ित परिजनों ने बताया कि ससुर भूषण मंडल  और दामाद शैलेश बाइक से खगड़िया के कारूमंडल टोला से लौट रहे थे। दोनों शादी के लिए लड़की देखकर घर आ रहे थे। श्रीकृष्ण सेतु के एप्रोच पथ पर कालापत्थर के पास खगड़िया की ओर से आ रहे हाईवा ने बाइक में टक्कर मार दी। इस घटना में दोनों की मौके पर ही मौत हो गयी। टक्कर इतनी भयावह थी कि बाइक के परखच्चे उड़ गये। सड़क पर शव पड़े रहने के कारण वाहनों की आवाजाही करीब आधे घंटे के लिए बाधित रही।

स्थानीय लोगों ने पुलिस को दुर्घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हालांकि, धक्का मारने के बाद चालक हाईवा लेकर भागने में सफल रहा। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। वहीं वृद्ध को धक्का मारने वाली ई रिक्शा और उसके चालक को लोगों ने पुलिस के हवाले कर दिया।

दो माह पूर्व हुई थी शादी

जानकारी के मुताबिक दुर्घटना में मारे गए नाथनगर के रहने वाले शैलेश की शादी दो माह पहले गनगनिया फतेहपुर की काजल के साथ हुआ था। अभी काजल के हाथों की मेहंदी का रंग भी नहीं उतरा था किम उसका सुहाग उजड़ गया। एक सात पिता और पति की मौत से उसका बुरा हाल है। काजल की हालत देख पूरे परिवार के लोग शोकाकुल हैं। इलाके में मातम पसर गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *