यूट्यूबर मनीष कश्यप को रिमांड पर ले जाएगी तमिलनाडु पुलिस, पटना की स्पेशल कोर्ट ने दी मंजूरी

क्राइम ब्रेकिंग

पटना

तमिलनाडु मामले में फर्जी वीडियो वायरल करने के मुख्य आरोपी यू ट्यूबर मनीष कश्यप को तमिलनाडु पुलिस अपने साथ ले जाएगी। जिसकी अनुमति पटना की विशेष अदालत ने दे दी है। तमिलनाडु के मदुरै जिला कोर्ट के न्यायिक दंडाधिकारी ने आरोपी मनीष कश्यप को कोर्ट में पेशी के लिए प्रोडकशन वारंट जारी किया है। जिसके बाद जानकारी बेऊर जेल प्रशासन को भेजी गई थी। और फिर बेऊर जेल प्रशासन ने मनीष कश्यप को तमिलनाडु के मदुरै कोर्ट में पेश करने की अनुमति  के लिए पटना के विशेष न्यायिक दंडाधिकारी से आवेदन किया था।

ईओयू ने की मनीष कश्यप से पूछताछ 
इससे पहले मनीष कश्यप को लेकर ईओयू की रिमांड अवधि सोमवार को समाप्त होने के बाद उसे कोर्ट के समक्ष सुपुर्द कर दिया गया। इसके बाद न्यायालय ने उसे पटना स्थित बेऊर जेल भेज दिया। इस प्रकरण में तामिलनाडु में दो आपराधिक मामले दर्ज किए गए हैं। बिहार में मनीष कश्यप पर तीन केस दर्ज हैं। मनीष कश्यप पर  तमिलनाडु में प्रवासी मजदूरों की हिंसा के फर्जी वीडियो वायरल करने का आरोप है। साथ ही लोगों को भड़काने के भी आरोप लगे हैं। जानकारी के मुताबिक जांच में ईओयू को मालूम पड़ा है कि मनीष कश्यप पेड न्यूज का भी धंधा चलाता था। जिसमें कुछ  कोचिंग संस्थानों के नाम भी सामने आ सकते हैं।

बढ़ेंगी मनीष कश्यप की मुश्किलें
वहीं बीते कुछ दिन पहले मनीष कश्यप के सर्मथन में बिहार बंद बुलाया गया था। जिसमें तमाम जिलों में लोगों ने सड़क पर उतरकर मनीष कश्यप के समर्थन में विरोध प्रदर्शन किया था। और मनीष को साजिश का शिकार बताया था। हालांकि अब आने वाले दिनों में मनीष की मुश्किलें और बढ़ने वाली हैं। क्योंकि तमिलनाडु में भी मनीष पर हिंसा के फर्जी वीडियो वायरल करने के आपराधिक केस दर्ज हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *