मोतिहारी के डॉक्टर से मांगी 2 करोड़ की फिरौती, क्लिनिक में फेंका धमकी भरा खत, लिखा- पैसे नहीं दिए, तो सब मारे जाएंगे

क्राइम ब्रेकिंग

बेतिया

बिहार में महिला विधायक के फोन पर धमकी भरे कॉल आने के बाद अब मोतिहारी के एक डॉक्टर से 2 करोड़ की फिरौती मांगी गई है। डॉक्टर को एक लेटर भी मिला है। जिसमें कहा गया कि 2 दिन के भीतर मांगे पूरी नहीं होने पर उन्हें और उनके परिवार को मार दिया जाएगा। छतौनी थाने के एसएचओ विनय कुमार ने बताया कि मोतिहारी के डॉक्टर संजय कुमार से 2 करोड़ की फिरौती मांगी गई है। 26 मार्च को उन्हें अपने चैंबर में एक लेटर मिला। इस मामले में केस दर्ज कर जांच की जा रही है।

2 करोड़ की मांगी रंगदारी
मोतिहारी में डायग्नोस्टिक सेंटर चलाने वाले डॉक्टर संजय कुमार ने बताया कि 26 मार्च की शाम को क्लिनिक बंद करने से ठीक पहले मेरे लैपटॉप के पास रखा एक लिफाफा मिला। जिसमें लिखा था कि मेरे और मेरे परिवार के सदस्यों की रेकी की जा रही है। और निगरानी रखी जा रही है। अगर 2 करोड़ रूपए नहीं दिए तो सब मारे जाएंगे। मांगे पूरी नहीं करने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी गई है। इससे पहले हाल ही में भाजपा नेता और बिहार के नरकटियागंज की महिला विधायक रश्मि वर्मा को भी कई बार धमकी भरे कॉल आ चुके हैं। जिन्हें स्थानीय व्यापारियों के साथ नहीं रहने के लिए कहा गया था। और जान से मारने की धमकी दी गई थी।

डॉक्टर्स की सुरक्षा की मांग 
इस बीच, डॉक्टरों की एक टीम ने पूर्वी चंपारण के पुलिस अधीक्षक कांतेश कुमार मिश्रा को मुलाकात की और डॉक्टर से सुरक्षा की मांग की है। आईएमए मोतिहारी इकाई के सचिव डॉ. बीके पांडेय ने कहा,  हमने एसपी को बताया कि जबरन वसूली की इस मांग के मद्देनजर डॉक्टरों पर क्या गुजर रही है। हमने गिरफ्तारी से सुरक्षा तक की भी मांग की है। वहीं इस मामले पुलिस अधीक्षक कांतेश मिश्रा ने कहा कि  एसडीपीओ के नेतृत्व में एक एसआईटी का गठन किया है। और इस मामले की हर एंगल से जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *