बेगूसराय में बाइक सवार मोबाइल स्नैचरों से भिड़ी सेल्सगर्ल, 200 मीटर तक घिसटती रही; किसी ने नहीं की मदद

क्राइम ब्रेकिंग

बेगूसराय

बेगूसराय जिले के शहरी क्षेत्रों में शातिर चोर व झपटमार गिरोह का आतंक है। इससे शहरवासी दहशत में हैं। बेखौफ हो चुके इन गिरोहों ने सड़क पर चल रही एक सेल्सगर्ल के मोबाइल को बाइक सवार झपटमार गिरोह के उचक्कों ने झपट कर फरार हो गया।

घटना नगर थाना के दीपशिखा रोड में 23 मार्च की करीब आठ बजे रात की है। मोबाइल झपटमारी की लाइव घटना सीसीटीवी में कैद हो गयी। जख्मी पीड़िता सीमा कुमारी ने नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है। वह हर्रख मोहल्ला निवासी शंकर महतो की पुत्री है। नगर थाने की सुस्त पुलिस ने मोबाइल छिनतई की इस घटना को पहले हल्के में लिया व सेल्सगर्ल से ही कई तरह के सवाल पूछना शुरू कर दिया।

सीसीटीवी फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि मोबाइल से बात करते हुए सड़क चल रही लड़की का मोबाइल झपटमार गिरोह कैसे झपटता है। लड़की ने बहादुरी दिखाते हुए अपना मोबाइल पकड़े हुए बाइक से 200 मीटर तक घसिटाती रही, लेकिन उचक्कों ने मारपीट कर उसे जमीन पर धकेला व मोबाइल लेकर फरार हो गया। उचक्कों की पिटाई व बाइक से घसिटाने से वह जख्मी हो गयी। लड़की ने कहा कि इस दौरान किसी ने उसकी मदद नहीं की।

सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद शहरी क्षेत्र का यह मामला अति गंभीर है। वारदात को अंजाम देने वाला चेहरा साफ दिख रहा है। पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। छिनतई गिरोह का पर्दाफाश जल्द होगा। सीमा कुमारी को बहादुरी के लिए पुरस्कार दिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *