22 दिन से लापता NMC के डॉक्टर बने ‘मिस्ट्री’, बहनोई के लिए शेखर सुमन ने की CBI जांच की मांग

क्राइम ब्रेकिंग

पटना

22 दिन से लापता चल रहे NMC के डॉक्टर संजय कुमार का अभी तक कोई भी सुराग नहीं मिल पाया है। वहीं अब इस मामले में अभिनेता शेखर सुमन अपनी बहन की मदद के लिए पटना पहुंचे और लापता चल रहे बहनोई संजय कुमार के मामले की जांच सीबीआई के हवाले करने की मांग की है।

मामले की हो सीबीआई जांच- शेखर सुमन
शेखर सुमन ने कहा कि 22 दिनों बाद भी अभी तक डॉक्टर संजय कुमार का कोई पता नहीं चल सका है। सीसीटीवी फुटेज में भी कोई सुराग पुलिस के हाथ नहीं लगा है। पुलिस अभी इस मामले में कोई भी नई जानकारी जुटाने में नाकाम रही है। और अब तक क्या कार्रवाई हुई है। जिससे भी परिवार को अवगत नहीं कराया गया है। ऐसे में अगर इस मामले की जांच सीबीआई को सौंप दी जाए तो कुछ साक्ष्य या सुराग जरुर मिल सकते हैं। जिससे इस केस में सुलझाने में आसानी होगी।

कहीं ठंडे बस्ते में न चली जाए जांच- शेखर सुमन
शेखर सुमन ने इस बात की भी आशंका जताई कि कहीं पुलिस इस पूरे मामले को ठंडे बस्ते में ना डाल दे। उन्होंने कहा कि परिवार के तमाम सदस्य परेशान हैं। 22 दिनों से उनका पूरा परिवार ठीक से सो नहीं पाया है। साथ ही उन्होंने यह भी सवाल उठाया कि अब तक उनकी गाड़ी की फॉरेंसिक जांच क्यों नहीं की गई।

22 दिन से लापता हैं डॉक्टर संजय कुमार
शेखर ने कहा कि डॉक्टर संजय कुमार रूटीन जिंदगी जी रहे थे। उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी। फिर अचानक ऐसा क्या हुआ कि वो लापता हो गए। इस मामले में उन्होने सीएम नीतीश कुमार और डीजीपी से मुलाका की बात कही है। आपको बता दें बीते 22 दिनों से पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है। सैकड़ों सीसीटीवी फुटेज खंगाल चुकी है। 50 से ज्यादा लोगों से पूछताछ भी कर चुकी है। और गंगा में एसडीआरएफ की टीम ने सर्च ऑपरेशन भी किया था लेकिन डॉक्टर संजय का कोई सुराग हाथ नहीं लग सका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *