सीएम नीतीश कुमार को व्हाट्सएप पर जान से मारने की धमकी, आरोपी सूरत से गिरफ्तार

क्राइम ब्रेकिंग

पटना

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को जान से मारने की धमकी देने वाला युवक गिरफ्तार कर लिया गया है। बिहार पुलिस ने गुजरात क्राइम ब्रांच की मदद से आरोपी को सूरत से गिरफ्तार किया। उसे गुजरात से पटना लाया जा रहा है। बताया जा रहा है कि आरोपी ने व्हाट्सएप पर सीएम नीतीश कुमार को बम से उड़ाने की धमकी दी थी। इसके बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए दो दिन के भीतर धमकी देने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी कहां का रहने वाला है और उसने सीएम नीतीश को जान से मारने की धमकी क्यों दी, इस बात का अभी खुलासा नहीं हुआ है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आरोपी युवक का नाम अंकित मिश्रा बताया जा रहा है। उसने सीएम नीतीश को व्हाट्सएप पर जान से मारने की धमकी दी थी। इसके बाद पटना पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू की।

मामला हाईप्रोफाइल होने के चलते डीजीपी आरएस भट्टी के निर्देशन में वरीय पुलिस अधिकारी इस केस की जांच में जुट गए। जिस नंबर से धमकी दी गई, उसे ट्रेस किया गया। मोबाइल की लोकेशन गुजरात के सूरत में पाई गई। इसके बाद बिहार से एक टीम सूरत पहुंची। स्थानीय क्राइम ब्रांच की मदद से आरोपी को दबोच लिया गया। बिहार पुलिस जरूरी कार्यवाही करके आरोपी को पटना लेकर आ रही है। उससे पूछताछ के बाद पुलिस पूरे मामले का खुलासा करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *