बिहार में बेवफा पत्नी की खौफनाक करतूत, प्रेमी संग मिलकर पति को मार डाला; पीट-पीटकर ले ली जान

ब्रेकिंग क्राइम

मुंगेर

मुंगेर जिले के जमालपुर शहर के ईस्ट कॉलोनी थाना क्षेत्र में रविवार को एक बेवफा पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या कर दी। मामले में पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने घटना में शामिल पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। मृतक की पहचान थाना क्षेत्र के कैंट रोड स्थित क्वार्टर संख्या 2 सीडी, निवासी जोगेन्द्र राम के पुत्र जितेन्द्र कुमार (35) के रूप में हुई है। जितेन्द्र जमालपुर रेल कारखाना में एकाउंट्स सेक्शन में क्लर्क के रूप में कार्यरत था। मृतक को एक पांच वर्षीय पुत्र आदित्य है, जो घटना के समय घर पर मौजूद था।

पत्नी की हरकतों से परेशान था जितेन्द्र
मृतक के पिता जोगेंन्द्र राम और बहन सोनी पड़ोस में ही रहते हैं। उन्होंने बताया कि जितेंद्र की शादी वर्ष 2014 में ममता देवी से करायी गयी थी। ममता का आचरण शादी के बाद से ही अच्छा नहीं था, जिसके कारण दोनों के बीच अक्सर नोकझोंक होती रहती थी। यह जितेंद्र को नागवार गुजरता था।

रविवार को भी सुबह से हो रही थी मारपीट
बताया कि रविवार को भी दोनों के बीच सुबह से ही लड़ाई झगड़े का शोर सुनाई दे रहा था। परंतु क्वार्टर का दरवाजा बंद रहने के कारण यह पता नहीं चल पाया था कि अंदर जितेन्द्र और उसकी पत्नी ममता के अलावा कौन-कौन है। उन्होंने कहा इस बीच कई बार जितेंद्र के मोबाइल पर भी फोन किया गया परंतु कोई जवाब नहीं मिला। 11:30 बजे अचानक ममता ने जितेंद्र की मौत की सूचना दी। जब वह पहुंचे तो होश उड़ गए। जितेन्द्र अर्द्धनग्न अवस्था में लहूलुहान मृत पड़ा हुआ था।

प्रेमी अजीत शनिवार को दिल्ली से लौटा था
मृतक के पिता ने बताया कि ममता का प्रेमी अजीत शनिवार को ही दिल्ली से चलकर जमालपुर पहुंचा था। रविवार को सोची समझी साजिश के तहत वह अपने तीन चार अन्य सहयोगियों के साथ क्वार्टर पहुंचा। जहां क्वार्टर का दरवाजा चारों तरफ से पहले तो बंद कर दिया। उसके बाद सभी ने मिलकर लाठी डंडे व लोहे के रॉड से सिर पर वार कर जीतेन्द्र को मौत के घाट उतार दिया।

गरीबी में पढ़-लिख जितेन्द्र ने पायी थी नौकरी
मृतक जितेन्द्र के पिता योगेन्द्र राम ने बताया कि रिक्शा चलाकर उन्होंने अपने इकलौते पुत्र को पढ़ाया लिखाया था। 2012 में जब उसकी नौकरी रेलवे में हुई तो लगा था कि अब सारा कष्ट दूर हो जाएगा। परंतु इस बीच 2014 में उसकी शादी लखीसराय जिले के अभयपुर की ममता देवी के साथ हुई। ममता से जितेन्द्र की शादी ही उसकी बर्बादी की मुख्य वजह बन गई।

एसएचओ विजय कुमार यादवेंदू ने बताया कि रेलकर्मी की हत्या उसके क्वार्टर पर ही पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर की है। पत्नी और प्रेमी को हिरासत में ले लिया गया है। हत्या में प्रयुक्त लोहे के रड को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है। परिजनों के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *