प्रशासनिक सेवा के 26 अफसरों का तबादला, जानें कौन कहां गए

Uncategorized

पटना

बिहार सरकार ने बिहार प्रशासनिक सेवा के 26 पदाधिकारियों का तबादला कर दिया है। इसमें मूल कोटि, उप-सचिव और अपर समाहर्ता स्तर के पदाधिकारी शामिल हैं। सुधीर कुमार को परिवहन विभाग में विशेष कार्य पदाधिकारी, तारकेश्वर प्रसाद साह को बेगूसराय के बलिया का भूमि सुधार उप-समाहर्ता बनाया गया है।

कृष्ण कुमार यादव को पंचायती राज, दिनेश राम को निर्वाचन विभाग, नीतू सिंह को लोकायुक्त कार्यालय, सुरेश प्रसाद को खान एवं भूतत्व विभाग, कुमारी अर्चना एवं अरुणा कुमारी को परिवहन विभाग, नदीमुल गफ्फार सिद्दीकी को आपदा प्रबंधन विभाग, स्मृति कुमारी को सहकारिता, मार्गण सिन्हा को समाज कल्याण, पूनम कुमारी को पिछड़ा वर्ग एवं अतिपिछड़ा वर्ग कल्याण व सुरेंद्र राय को स्वास्थ्य विभाग में विशेष कार्य पदाधिकारी बनाया गया है।

चंदन कुमार मंडल को किशनगंज का भूमि सुधार उप-समाहर्ता, रवि प्रकाश को कटिहार, सुभाषिनी प्रसाद को भागलपुर व अभिनय भास्कर को किशनगंज का वरीय उप-समाहर्ता बनाया गया है। वहीं, सुधीर कुमार को बक्सर का भूमि सुधार उप-समाहर्ता, रवींद्र राम को गया का जिला भू-अर्जन पदाधिकारी, अनुग्रह नारायण सिंह को जमुई में अनुमंडलीय लोक शिकायत पदाधिकारी, प्रीतेश्वर प्रसाद को पटना प्रमंडल आयुक्त का सचिव, शाहिद परवेज को पूर्णिया प्रमंडल आयुक्त का सचिव, परमानंद कुमार को मधुबनी के फुलपरास का अनुमंडलीय लोक शिकायत निवारण पदाधिकारी, विष्णुदेव मंडल को समस्तीपुर का जिला पंचायती राज पदाधिकारी और वकील प्रसाद सिंह को बिहार राज्य सहकारी दुग्ध उत्पादन संघ लिमिटेड (कॉम्फेड) का उप-महाप्रबंधक बनाया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *