मुजफ्फरपुर में मर्डर, आम कारोबारी को पीट-पीटकर मार डाला; हत्या की वजह जान हो जाएंगे हैरान

क्राइम देश

मुजफ्फपुर

मुजफ्फरपुर जिले के साहेबगंज प्रखंड के परसौनी दूबे गांव में रविवार अहले सुबह चापाकल से पानी पीने के विवाद में पीट-पीट कर 60 वर्षीय आम व्यवसायी शिवनाथ राम की हत्या कर दी गई। घटना के बाद आम व्यवसायी के परिजन व समाज के लोग बड़ी संख्या में मौके पर जुट गए। आक्रोशित लोग हत्यारोपित के दरवाजे पर ही शव का दाह संस्कार करने की जिद पर अड़े थे। इसके बाद आरोपित घर छोड़कर फरार हो गए हैं।

इसकी सूचना मिलने पर एसडीपीओ सरैया कुमार चंदन व थानेदार राजेश रंजन भारी संख्या में पुलिस जवानों के साथ मौके पर पहुंचे। काफी मान मनौवल के बाद परिजनों ने शव को पोस्टमार्टम के लिए उठने दिया। घटना को लेकर रात तक गांव में तनाव की स्थिति बनी रही। देर शाम में पुलिस की मौजूदगी में अंतिम संस्कार कराया गया।

घटना को लेकर मृतक के पुत्र मुकेश राम से आवेदन लेकर रात तक एफआईआर दर्ज करने की कवायद चलती रही। मुकेश ने मामले में गांव के अनेश ठाकुर, नन्हे ठाकुर और उज्ज्वल ठाकुर को आरोपित किया है। पुलिस को बताया है कि उसके पिता ने परसौनी में आम का बाग खरीदा था। इसकी रखवाली को वह गांव के सियाराम ठाकुर की पॉल्ट्री फॉर्म पर सो रहे थे। सुबह पास के चापाकल पर वह पानी पीने गए। तभी तीनों आरोपितों ने जाति सूचक शब्द करते हुए उनकी पिटाई शुरू कर दी। पीट-पीटकर तीनों ने उन्हें मार डाला। इस दौरान उन्होंने उनकी जेब से नकद 50 हजार रुपये भी निकाल लिए। थानाध्यक्ष राजेश रंजन ने बताया कि मृतक के परिजनों ने आवेदन दिया है। कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *