पटना में छात्रा को अगवा करने का प्रयास; जबरन कार में खींचा, भागकर बचाई जान

क्राइम ब्रेकिंग

पटना

पटना में बदमाशों के हौसले कितने बुलंद हैं, इसका उदाहरण एक बार फिर देखने को मिला। दिनदहाड़े एक छात्रा को बदमाशों ने जबरन कार में खींचने का प्रयास किया। हालांकि, छात्रा किसी तरह भाग निकली। घटना बीते 10 जून को पत्रकारनगर थाना इलाके की सचिवालय कॉलोनी में शाम के साढ़े छह बजे हुई। रामकृष्णानगर थाने की दारोगा ने घर जाकर छात्रा का बयान लिया। इसके बाद पत्रकारनगर थाने में केस दर्ज किया गया।

जानकारी के अनुसार पीड़िता मेडिकल की तैयारी करवाने वाले एक कोचिंग संस्थान से पढ़ाई कर घर लौट रही थी। इतने में काले रंग की कार के बाहर खड़े एक व्यक्ति ने उससे कहा कि तुम्हें काफी दिनों से नोटिस कर रहा हूं। यह सुनने के बाद छात्रा तेजी से आगे बढ़ने लगी। इस पर उस व्यक्ति ने उसे खींचकर अंदर बैठाने की कोशिश की। लेकिन छात्रा वहां से भागने में सफल रही।

घर पहुंचने के बाद पीड़िता ने पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी। वहीं एफआईआर दर्ज होने के बाद पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच कर रही है। लेकिन इस घटना के बाद एक बार फिर बड़ा सवाल सामने आया है कि राजधानी में जब छात्रा या महिलाओं के साथ ऐसी घटना हो सकती है और दूर दराज के इलाकों में क्या हाल होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *