अमित शाह पर राबड़ी का पलटवार, बीजेपी खुद दंगा करवाती है और फिर हल्ला भी करती है, जांच में पता चलेगा

ब्रेकिंग राजनीति

पटना

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के उलटा करके सीधा लटका देंगे वाले बयान पर बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने पलटवार किया है। उन्होंने बीजेपी को दंगा कराने वाली पार्टी बताया। आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की पत्नी राबड़ी ने कहा कि बीजेपी खुद देश में दंगा करवा रही है और हल्ला भी करती है। सासाराम और बिहारशरीफ में रामनवमी पर हुई हिंसा को लेकर उन्होंने कहा कि बिहार सरकार जांच कराएगी तो सब पता चल जाएगा।

राबड़ी देवी ने पटना में बुधवार को मीडिया से बातचीत में कहा कि आरएसएस और बीजेपी के आदमी पूरे देशभर में घूम रहे हैं। यही लोग दंगा करवाते हैं। सरकार जांच करवाएगी तो दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के उलटा करके सीधा कर देंगे वाले बयान पर राबड़ी ने कहा कि वे खुद ही उलटे हो जाएंगे।

शाह ने हाल ही में नवादा में आयोजित एक जनसभा में महागठबंधन सरकार पर हमला बोला था। उन्होंने सासाराम और बिहारशरीफ में हुई हिंसा को लेकर नीतीश सरकार की लापरवाही को जिम्मेदार ठहराया। अमित शाह ने मंच से कहा था कि लोकसभा चुनाव में हमें 40 की 40 सीट जिता कर दीजिए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को फिर से सत्ता में लाइए। हम दंगाइयों को उलटा करके सीधा लटका देंगे। शाह के इस बयान के बाद बिहार की राजनीति गर्माई हुई है। आरजेडी के साथ ही जेडीयू और कांग्रेस के नेता ने भी इस पर पलटवार किए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *