भागलपुर में युवक की निर्मम हत्या, बदमाशों ने पहले गला रेता; फिर ईंट से कूचकर मार डाला

क्राइम ब्रेकिंग

भागलपुर

भागलपुर जिले के जगदीशपुर इलाके के पुरैनी इलाके में बदमाशों ने एक युवक निर्मम हत्या कर दी। बदमाशों ने पहले तो युवक का गला रेता। इसके बाद ईंट से कूच-कूचकर हत्या कर दी। युवक का शव पुरैनी चौरा बहियार में रेलवे पटरी के किनारे बुधवार की सुबह मिला। मृतक की पहचान बलुआचक हरिजन टोला निवासी संतोष हरिजन के रूप में हुई है। पुलिस आशंका जता रही है कि मंगलवार की रात बदमाशों ने हत्या की घटना को अंजाम दिया है।

जानकारी के अनुसार सुबह कुछ ग्रामीण जब रेलवे पटरी किनारे से गुजर रहे थे तो गड्ढे में शव को देखा। इसकी जानकारी होते ही पुरैनी, बलुआचक समेत आसपास के इलाकों के काफी संख्या में लोग मौके पर पहुंच गए। स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी जगदीशपुर पुलिस को दी। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम की प्रक्रिया शुरू की तो परिजनों ने उसका विरोध कर दिया। पुलिस शव उठाने से रोक दिया। इसके बाद आक्रोशित परिजनों ने हंसडीहा-भागलपुर मुख्य मार्ग को जाम कर दिया।

परिजन मौके पर डॉग स्क्वायड और एफएसएल टीम को बुलाने की मांग कर रहे थे। जाम लगते ही सड़क के दोनों ओर गाड़ियों की लंबी कतारें लग गई। हालांकि जगदीशपुर पुलिस ने लोगों को काफी समझा बुझाकर शांत किया। इसके बाद जाम हटवाया। शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया है।

पुलिस की जांच में पता चला कि घटनास्थल के आसपास मुढ़ी और घूघनी समेत अन्य नाश्ते की पॉलिथीन फेंकी हुई थी। आशंका जताई जा रही है कि पहले बदमाशों ने शराब पी है। इसके बाद संतोष की बुरी तरह हत्या कर दी। पुलिस हर बिंदु पर मामले की जांच में जुट गई है।

परिजनों के मुताबिक संतोष राज मिस्त्री का काम करता था। वह शादीशुदा है। उसकी दो बेटियां हैं। संतोष की हत्या के बाद उसकी पत्नी बार-बार बदहवास हो जा रही है। अन्य परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वह परिवार में इकलौता कमाने वाला था।

पुलिस जांच में जुट गई है। विधि व्यवस्था डीएसपी के नेतृत्व में टीम गठित कर दी गई है। हर बिंदु पर जांच होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *