तिलक से लौट रहे मुखिया पति सह RJD नेता पर जानलेवा हमला, फायरिंग, चाकू से बुरी तरह गोदा

Uncategorized

मोतिहारी

मोतिहारी में पुराने विवाद में दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई है. मारपीट की इस घटना में पूर्वी चम्पारण जिला के सागर पंचायत के मुखिया पति राजद नेता और पैक्स अध्यक्ष गम्भीर रुप से जख्मी हो गये है. चकिया अनुमंडल अस्पताल से मुखिया पति सह राजद नेता सुनील सिंह को मोतिहारी सदर अस्पताल तो पैक्स अध्यक्ष रविभूषण सिंह को मुजफ्फरपुर बेहतर इलाज के लिए भेजा गया है, जहां दोनों की हालत गम्भीर लेकिन स्थिर बतायी जाती है.

बताया जाता है कि पीपरा थाना के सागर पंचायत के दोनों निवासी हैं, जो एक तिलक समारोह में भाग लेकर लौटे थे कि जहिंगरा मठ के समीप मारपीट हो गयी. इसमें दोनों पक्ष से चाकूबाजी हुई. दोनों पक्ष ने गोली चलाने का आरोप एक दूसरे पर लगाया है. मोतिहारी सदर अस्पताल में अपने पति का इलाज करा रही सागर पंचायत की मुखिया ममता सिंह ने बताया कि उनके पति युवा राजद के प्रधान महासचिव सुनील सिंह एक शादी समारोह से लौट रहे थे. उसी दरम्यान कुछ लोग उन्हें जहिंगरा मठ के समीप उन्हें घेर लिया और उनकी गाड़ी पर पहले हमला किया गया और फिर सुनील सिंह पर और उनके गाड़ी के चालक पर हमला बोल चाकू गोद दिया.

इस हमले में मुखिया पति सुनील सिंह और उनका ड्राइवर बुरी तरह से घायल हो गए हैं. घटना की जानकारी मिलने पर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और आनन-फानन में दोनों को मोतिहारी सदर अस्पताल में भर्ती कराया जहां दोनों का इलाज चल रहा है. इस मामले में घायल सुनील सिंह ने बताया कि शादी से लौटने के समय देर रात्रि में पहले से घात लगाए कन्हैया सिंह, पप्पू सिंह सहित कुछ अन्य लोग रास्ते में सड़क किनारे खड़े थे. इसी बीच सड़क पर आकर एक लड़के ने गाड़ी को रोकने के लिए हाथ दिखाया जिससे ड्राइवर ने गाड़ी रोक दिया.

उसके बाद अन्य लोग सामने आये और चाकू से हमला बोल दिया जिसमें ये घटना घटित हुई है. मुखिया ममता सिंह ने इस घटना के पीछे की वजह राजनीतिक रंजिश बतायी है. मुखिया ने कहा कि हमलावर कन्हैया सिंह पिछले 15 वर्षों से  मुखिया रहे थे और इस बार हारे हैं जिस खुन्नस में इस घटना को अंजाम दिया गया है. चकिया से मुजफ्फरपुर इलाज कराने जाने के दौरान जख्मी पैक्स अध्यक्ष रविभूषण सिंह ने बताया कि एक तिलक समारोह से लौटने के दौरान सुनील सिंह ने रास्ते में जहिंगरा मठ के समीप घेर कर हमला किया, जिसमें समर्थकों ने चाकू और लोहे के रड से हमला किया.

इस हमले के दौरान सुनील सिंह ने हवा में फायरिंग भी की है. पीपरा थाना पुलिस ने दोनों पक्ष से प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *