नई दिल्ली:प्रसिद्ध शिक्षाविद् रेयाज़ आलम “एजुकेटर ऑफ़ द ईयर -2023” के अवार्ड से होंगे सम्मानित

देश ब्रेकिंग रोजगार समाज

नई दिल्ली:

“नमस्ते इंडिया ग्रुप” सर राधा कृष्ण सर्वपल्ली की जयंती पर रेयाज़ आलम को “एजुकेटर ऑफ़ द ईयर -2023” के अवार्ड से करेगा सम्मानित।

सर राधा कृष्ण सर्वपल्ली जयंती के शुभ अवसर पर, नमस्ते इंडिया ग्रुप ने प्रसिद्ध शिक्षाविद् और समर्पित सामाजिक कार्यकर्ता, रेयाज़ आलम को गर्व के साथ एजुकेटर ऑफ द ईयर-2023 का प्रतिष्ठित खिताब के लिए चयनित किया गया है। पुरस्कार समारोह 5 सितंबर 2023 को ऑनलाइन आयोजित किया जाएगा जिसमें श्री आलम को शिक्षा के क्षेत्र में उनके उत्कृष्ट योगदान और सकारात्मक सामाजिक परिवर्तन को बढ़ावा देने में उनके अथक प्रयासों के लिए सम्मानित किया जाएगा।

युवा दिमागों को आकार देने और भविष्य के नेताओं को विकसित करने की अटूट प्रतिबद्धता के साथ, रेयाज़ आलम शिक्षा क्षेत्र में एक अग्रणी के रूप में उभरे हैं। आले नबी हाई स्कूल के संस्थापक और बोर्ड सदस्य के रूप में उन्होंने सीखने के लिए नवीन दृष्टिकोणों का नेतृत्व किया है जो पारंपरिक तरीकों से परे हैं, जो छात्रों के बीच समग्र विकास और महत्वपूर्ण सोच को बढ़ावा देते हैं।

शिक्षा के क्षेत्र में अपने उल्लेखनीय कार्य के अलावा, श्री आलम के सामाजिक कार्यों के प्रति समर्पण ने उन्हें व्यापक प्रशंसा अर्जित की है। विभिन्न पहलों और अभियानों के माध्यम से, उन्होंने हाशिये पर पड़े समुदायों के उत्थान, समानता को बढ़ावा देने और वंचितों को सशक्त बनाने की दिशा में सक्रिय रूप से काम किया है।

एजुकेटर ऑफ द ईयर पुरस्कार रेयाज़ आलम की असाधारण दृष्टि, समर्पण और समाज पर प्रभाव का एक प्रमाण है। यह मान्यता प्रसिद्ध दार्शनिक और शिक्षाविद् सर राधा कृष्ण सर्वपल्ली की जयंती पर एक उपयुक्त श्रद्धांजलि के रूप में आती है, जिन्होंने उज्जवल भविष्य को आकार देने में शिक्षा के महत्व पर जोर दिया था।

नमस्ते इंडिया ग्रुप रेयाज़ आलम के उल्लेखनीय योगदान के लिए हार्दिक सराहना व्यक्त करता है और शिक्षा और सामाजिक परिवर्तन के क्षेत्र में उनके निरंतर प्रयासों को देखने के लिए उत्सुक है।

नमस्ते इंडिया ग्रुप सांस्कृतिक जागरूकता, शिक्षा और सामाजिक सशक्तिकरण को बढ़ावा देने के लिए समर्पित एक अग्रणी संगठन है। विभिन्न पहलों, आयोजनों और पुरस्कारों के माध्यम से, समूह उन व्यक्तियों को पहचानने और उनका जश्न मनाने का प्रयास करता है जो समाज में सकारात्मक बदलाव ला रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *