विपक्षी दलों की बेंगलुरु मीटिंग के बाद पटना में भोज देंगे लालू यादव, वजह है खास

देश ब्रेकिंग

पटना

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव बेंगलुरु में प्रस्तावित विपक्षी दलों के शीर्ष नेताओं की बैठक के बाद भोज का आयोजन करेंगे। यह भोज पटना में होने की संभावना है। इसकी वजह भी बहुत खास है। बताया जा रहा है कि लालू यादव अपनी पोती एवं डिप्टी सीएम तेजस्वी की बेटी कात्यायनी के जन्म के उपलक्ष्य में इस भोज का आयोजन करेंगे। इसमें आरजेडी के सभी विधायक और विधान पार्षद शामिल होंगे। साथ ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समेत महागठबंधन के शीर्ष नेताओं को भी आमंत्रित किया जाएगा।

सूत्रों ने बताया कि लालू यादव के भोज की तारीख अभी निर्धारित नहीं की गई है, पर जल्द ही इसे तय कर लिया जाएगा। बिहार विधान मंडल के मॉनसून सत्र से पहले और बाद में भोज का आयोजन आरजेडी की ओर से पहले भी होता रहा है।

बता दें कि इसी साल मार्च महीने में तेजस्वी यादव पिता और लालू दादा बने थे। तेजस्वी की पत्नी राजश्री यादव ने बेटी को जन्म दिया था। लालू यादव भी उस वक्त किडनी ट्रांसप्लांट के बाद स्वास्थ्य लाभ ले रहे थे। इसलिए लालू परिवार ने आरजेडी के नेताओं को अभी तक कात्यायनी के जन्म का भोज नहीं दिया है। विपक्षी एकता बैठक के बाद इस भोज के आयोजन की संभावना है।

बेंगलुरु में विपक्षी नेताओं के दूसरे चरण की बैठक 17 और 18 जुलाई को प्रस्तावित है। इसके बाद कभी भी लालू यादव भोज का आयोजन कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *