ब्यूटी पार्लर में मेकअप करा रही थी दुल्हन, सनकी सिपाही ने मार दी गोली, वजह जानकर हर कोई हैरान

क्राइम ब्रेकिंग

पटना

मुंगेर शहर में रविवार शाम को दुल्हन को उसके शादी समारोह से कुछ देर पहले उसके कथित प्रेमी ने गोली मार दी। पीड़िता की पहचान अपूर्वा कुमारी (26) के रूप में हुई है, जबकि आरोपी की पहचान पटना में तैनात बिहार पुलिस के सिपाही अमन कुमार के रूप में हुई है। पुलिस ने मौके से एक देशी पिस्टल व खाली कारतूस बरामद किया है। घटना मुंगेर के काशीम बाजार थाना क्षेत्र के एक स्पा-कम-ब्यूटी पार्लर में रात करीब 8.50 बजे हुई। जब दुल्हन मेकअप के लिए गई थी। पुलिस ने बताया कि पीड़िता और आरोपी मुफस्सिल थाना क्षेत्र के एक ही गांव तारापुर दियारा के रहने वाले हैं।

आरोपी प्रेमी सिपाही ने मारी गोली 
पुलिस के मुताबिक, आरोपी के महिला के साथ संबंध थे और उसकी शादी किसी और से हो जाने से वह चिढ़ गया था। पीड़िता के पिता जितेंद्र कुमार ने पुलिस शिकायत में आरोप लगाया कि उनकी बेटी वरमाला की रस्म से पहले ब्यूटी पार्लर गई थी, तभी संदिग्ध अमन कुमार ने देसी पिस्तौल से उसे पीछे से गोली मार दी. वह तुरंत सदर अस्पताल पहुंची थी। सिविल सर्जन पीएम सहाय ने  बताया कि महिला खतरे से बाहर है। गोली उसके दाहिने कंधे में लगी और सीने से बाहर निकल गई। सूचना मिलने पर एसडीपीओ राजेश कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली।

सीसीटीवी में कैद आरोपी अमन 
मुंगेर के एसपी जगुनाथ जलारेड्डी ने कहा, ब्यूटी पार्लर के सीसीटीवी फुटेज को स्कैन करने के बाद आरोपी की पहचान अमन कुमार के रूप में हुई है, जो किसी तरह मौके से भागने में सफल रहा और उसकी तलाश शुरू की गई। उन्होंने कहा कि बारात खड़गपुर से आ रही है। जांच के दौरान ब्यूटी पार्लर के कर्मचारियों ने बताया कि महिला और आरोपी संयुक्त रूप से वहां पहुंचे थे। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने खुद को गोली मारने की कोशिश की, लेकिन मिसफायर हो गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *