घूसखोर दारोगा पर निगरानी का शिकंजा, करोड़ों की संपत्ति बनाया; 8 बैंक खाता और निवेश के कागजात मिले

क्राइम ब्रेकिंग

किशनगंज

बिहार में एक भ्रष्ट अफसर पर निगरानी विभाग ने कार्रवाई की। किशनगंज शहर के  हलीम चौक स्थित प्रवर्तन अवर निरीक्षक  (एसआई) परिवहन विभाग विकास कुमार के किराए के आवास पर पटना से आई निगरानी विभाग की टीम ने आय से अधिक संपत्ति के मामले में  शुक्रवार को छापेमारी की। छापेमारी में  80 हजार रुपये कैश, 8 एटीएम कार्ड और एलआईसी का पेपर बरामद  किया गया है। सात सदस्यीय टीम के द्वारा छापेमारी की गई। टीम के द्वारा प्रवर्तन अवर निरीक्षक विकास कुमार के सभी दस्तावेजों को खंगाला जा रहा  है। निगरानी डीएसपी शिव कुमार साहा ने नेतृत्व में कार्रवाई  की गई है।

निगरानी टीम के द्वारा किशनगंज, लखीसराय सहित पांच ठिकानों में छापेमारी  की गई। मामले में प्रवर्तन अवर निरीक्षक विकास कुमार के खिलाफ पटना के  निगरानी थाना में 1 करोड़ 36 लाख रुपये आय से अधिक संपत्ति का मामला कांड  संख्या 19/23 के तहत  दर्ज करवाया गया था। निगरानी डीएसपी शिव कुमार साह  ने बताया कि आय से अधिक संपत्ति  को लेकर निगरानी थाना में दर्ज कांड के  बाद प्रवर्तन अवर निरीक्षक विकास कुमार के किशनगंज स्थित आवास सहित  अलग-अलग पांच जगहों  में एकसाथ छापेमारी की गई है।  विकास कुमार अक्टूबर 2022 से किशनगंज जिले में प्रवर्तन अवर निरीक्षक के पद पर पदस्थापित हैं।

निगरानी टीम शुक्रवार को प्रवर्तन अवर निरीक्षक के  बहादुरगंज मोड़ के समीप हलीम चौक स्थित किराए के आवास में पहुंची थी। टीम  के साथ किशनगंज सदर पुलिस के जवान भी शामिल थे। निगरानी टीम में टीम में  डीएसपी शिव कुमार साह,डीएसपी अरुणोदय पांडेय, इंस्पेक्टर मिथलेश जायसवाल, इंस्पेक्टर  संजीव कुमार, अवर निरीक्षक अविनाश झा, अवर निरीक्षक दिवाकर  कुमार दिनकर व सिपाही सुजीत कुमार शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *