सीएम नीतीश की समाधान यात्रा का कल आखिरी दिन, बेगूसराय में तैयारी पूरी

धर्म राजनीति रोजगार

बेगूसराय

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की समाधान यात्रा गुरुवार 16 फरवरी को खत्म होगी। आखिरी दिन सीएम नीतीश बेगूसराय और पटना का दौरा करेंगे। इसके लिए बेगूसराय जिले में तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। सदर प्रखंड में सफाई और सुरक्षा को लेकर उचित इंतजाम किए गए हैं। कार्यक्रम स्थलों को सजाया गया है। मुख्यमंत्री ने 5 जनवरी को पश्चिमी चंपारण जिले से समाधान यात्रा शुरू की थी। पहले यात्रा का कार्यक्रम 7 फरवरी तक था, मगर बाद में इसे बढ़ाकर 16 फरवरी कर दिया गया।

समाधान यात्रा के तहत मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आखिरी दिन गुरुवार को बेगूसराय पहुंच रहे हैं। जिला प्रशासन की ओर से सुरक्षा की पुख्ता व्यवस्था की गई है। कार्यक्रम स्थल को आकर्षक ढंग से सजाया गया है। सीएम नीतीश पटना से हेलीकॉप्टर में सवार होकर गुरुवार को पुलिस केंद्र बेगूसराय पहुंचेंगे। वहां से सड़क मांर्ग से सदर प्रखंड स्थित कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय का निरीक्षण करेंगे। इस दौरान स्थानीय ग्रामीणों से संवाद भी करेंगे। संवाद के बाद सड़क मार्ग से समाहरणालय स्थित कारगिल विजय भवन में समीक्षा बैठक करेंगे। बैठक के बाद पुलिस केंद्र स्थित हेलीपैड से पटना के लिए प्रस्थान करेंगे।

सीएम नीतीश की यात्रा को लेकर जिला प्रशासन की ओर से रोड को चकाचक कर दिया गया है। चिलमिल पंचायत से कलेक्ट्रेट तक रोड के किनारे दीवारों पर पेंटिंग की गई है। सभी लाइटों को दुरूस्त कर लिया गया है। सदर प्रखंड कार्यालय परिसर की अच्छी तरह से सफाई की गई है। वहां अतिक्रमण को हटा लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *