September 29, 2022

औरंगाबाद में मोबाइल के विवाद में छोटे भाई ने बड़े भाई की हत्या की

औरंगाबाद

औरंगाबाद जिले के देव प्रखंड के ढिबरा थाना क्षेत्र के केवलहा गांव में मोबाइल के विवाद में छोटे भाई ने बड़े भाई की हत्या कर दी। मृतक की पहचान केवलहा गांव निवासी स्वर्गीय देवन भुइयां के 26 वर्षीय पुत्र रंजय भुइयां के रूप में की गई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया।

मृतक की पत्नी चेरी देवी ने बताया कि रंजन भुइयां मोबाइल फोन लेकर उस पर फिल्म देख रहा था। इसी बीच उनके देवर बगर भुइयां ने मोबाइल की मांग की। रंजय भुइयां ने थोड़ी देर में मोबाइल देने की बात कही तो बहस होने लगी। इसी बीच बगर भुइयां ने वहां रखे गैइता (मिट्टी खोदने वाला लोहे का औजार) से उसके सिर पर वार कर दिया। इसके बाद रंजीत भुइयां वही छटपटा कर गिर गया और थोड़ी ही देर में उसकी मौत हो गई।

घटना को अंजाम देने के बाद बगर भुइयां वहां से फरार हो गया। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। इसके बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया है। ढिबरा थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार ने बताया कि मोबाइल के विवाद में छोटे भाई ने हत्या की घटना को अंजाम दिया है। मृतक की पत्नी के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की जा रही है। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपित फरार हो गया है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.