October 4, 2022

नालंदा में पैसों के लिए विधवा की हत्या, 6 साल पहले कैंसर से हुई पति मौत; मायके से पैसे लाने का ससुराल वाले बनाने थे दबाव

नालंदा

नालंदा जिले में रुपए के लालच में ससुरालवालों द्वारा विधवा की गला दबाकर हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। परवलपुर थाना क्षेत्र के रामचंद्रपुर गांव की यह घटना है। मृतका स्व. वीरू सिंह की पत्नी कंचन देवी (26 वर्ष) है। 2016 में कंचन की शादी वीरू से हुई थी लेकिन शादी के दो साल बाद ही वीरू की मौत कैंस से हो गई।

मृतका के भाई ने बताया कि पति की मौत के बाद ससुराल वाले कंचन को मायके से रुपए लाने के लिए दबाव बनाने लगे। ससुराल वालों का कहना था कि पति तो मर गया है। अब उसके बच्चों को पालन पोषण कौन करेगा। एक दिन पहले ही छोटे भाई ने कंचन को उसके ससुराल पहुंचाया था और आज सास, ससुर, ननद व अन्य ने मिलकर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी और उसके दोनों बच्चों को लेकर फरार हो गए। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

परवलपुर थानाध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया जांच में आत्महत्या की बात सामने आई है। मृतक के परिजनों के द्वारा जो आवेदन दिया जाएगा, जांच के बाद कार्यवाही की जाएगी। फिलहाल घर से ससुराल के सारे लोग फरार हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो सकेगा।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.