September 30, 2022

सिक्किम में फोटो लेते समय नदी में गिरा पटना का टूरिस्ट, बचाने को कूदा ड्राइवर भी बह गया

नई दिल्ली

नॉर्थ सिक्किम में पटना के 63 वर्षीय उदय कुमार सिंह के साथ बड़ा हादसा हो गया। दरअसल सिक्किम घूमने पहुंचे उदय कुमार सिंह नागा तुंग रेल खोला जगह के पास फोटो खींचता समय नदी में गिर गए। उदय को बचाने के लिए उनके साथ वहां मौजूद गाड़ी का ड्राइवर उन्हें बचाने के लिए कूदा लेकिन खुद भी न बच पाया और पानी के तेज बहाव के साथ बह गया। सर्च टीम को ड्राइवर की बॉडी 200 फीट गहरे पानी में मिल गई है लेकिन उदर कुमार सिंह का शव नहीं मिल पाया।

मिली जानकारी के अनुसार, पटना के रहने वाले उदर कुमार सिंह दो ग्रुपों के साथ नॉर्थ सिक्किम घूमने पहुंचे थे। गुरुवार को फोटो खींचते समय वे नदी में गिर गए। उन्हें बचाने की कोशिश करने वाले ड्राइवर की भी पानी में डूबकर मौत हो गई। सूचना मिलते ही एसपी और एसडीएम मौके पर पहुंचे। जिसके बाद मदद के लिए आर्मी का बुलाना पड़ा। सर्च टीम को गाड़ी ड्राइवर का शव तो मिल गया लेकिन उदर कुमार सिंह का नहीं मिल पाया। शव की तलाश की जा रही है।

आसपास शव न मिलने के बाद कहा ये भी जा रहा है कि कहीं उदर कुमार सिंह का शव बहते-बहते मुख्य टीस्टा नदी में तो नहीं पहुंच गया। अगर ऐसा है तो शव को ढूंढना काफी मुश्किल हो जाएगा। फिलहाल सर्च और रेस्क्यू टीम शव को ढूंढने में लगी हुई है। मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी गई है। मौके पर पुलिस और प्रशासन के बड़े अधिकारी पहुंचे हुए हैं।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.