February 7, 2023

पत्नी..दो बच्चों समेत चार की लाश घर में मिली, पति फरार हुआ तो पुलिस को हुआ शक

नई दिल्ली

गुजरात के अहमदाबाद से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां पुलिस ने एक महिला और उसके दो बच्चे समेत एक अन्य की लाश को उसके घर से बरामद किया है। पुलिस ने बताया कि कुल मिलाकर चार लोगों की लाश मिली है। चौंकाने वाली बात यह है कि इस बात की आशंका लगाई जा रही है कि महिला के पति ने ही इन लोगों की हत्या की है और घटना के बाद वह मौके से फरार हो गया है।

दरअसल, यह पूरा मामला अहमदाबाद के ओधव का है। पीटीआई ने पुलिस अधिकारी के हवाले से अपनी एक रिपोर्ट में बताया है कि आरोपी शख्स का नाम विनोद गायकवाड़ है। विनोद की उसकी पत्नी से आए दिन झगड़ा होता रहता है और वह कई बार नशे में भी होता था। इसी बीच उसके घर में मंगलवार की रात उसकी पत्नी सोनलबेन गायकवाड़ (37), बेटे गणेश (17), बेटी प्रगति (15) और सोनलबेन की दादी सुभद्राबेन के शव मिले। जैसे ही शव मिला इलाके में हड़कंप मच गया।

मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू की है। पुलिस अधिकारी ने बताया है कि ऐसा संदेह है कि कुछ दिन पहले उनकी चाकू मारकर हत्या की गई थी। पुलिस ने आरोपी की सास और सोनलबेन की मां संजूबेन की शिकायत के बाद छानबीन शुरू की, उसने पुलिस को बताया कि उसकी बेटी का फोन नहीं लग रहा है। इसके बाद पुलिस वहां पहुंची तो इन सबकी लाश मिली।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि सोनलबेन के पति विनोद गायकवाड़ मामले में मुख्य संदिग्ध हैं और उन्हें पकड़ने के प्रयास जारी हैं। यह भी बताया गया कि आरोपी ने महाराष्ट्र में अपनी मां को फोन करके बताया कि किसी ने उसके परिवार पर हमला किया है और वह भाग गया है। ऐसा लगता है कि उसने सभी को गुमराह करने के लिए झूठ बोला था। फिलहाल इस मामले की जांच शुरू हो गई है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.