October 7, 2022

गया और औरंगाबाद में जहरीली शराब से दो और मौतें, 24 घंटे में 16 की जान गई

औरंगाबाद

गया और औरंगाबाद में जहरीली शराब पीने से मरने वालों की संख्या बढ़ती जा रही है। बुधवार की दोपहर दोनों जिलों में एक-एक और व्यक्ति की जान चली गई। इससे 24 घंटे में मरने वालों की संख्या बढ़कर 16 हो गई है। गया में चार और औरंगाबाद में 12 लोगों की मौत हो चुकी है।

औरंगाबाद में खिरियावां निवासी पूर्व सरपंच प्रतिनिधि विनोद कुमार पाल की मौत शेरघाटी अस्पताल में इलाज के दौरान हो गई है। उसने सोमवार की शाम में खिरियावां चौधरी मुहल्ले में शराब पी थी। विनोद कुमार पाल अपने बेटी रिंकी की शादी कर 18 मई को डोली में विदा किया था। एक सप्ताह के भीतर शादी की खुशियां मातम में बदल गई हैं। विनोद की पत्नी खिरियावां पंचायत की सरपंच रह चुकी हैं।

उधर, गया में चौथी मौत कैलाश यादव की हुई है। गया के आमस में शराब पीने वाले कैलाश की मगध मेडिकल कालेज में इलाज के दौरान मौत हो गई। इससे पहले मंगलवार को यहां तीन लोगों की जान चली गई थी। इससे पहले बुधवार की सुबह औरंगाबाद में खिरियावां निवासी विनय कुमार गुप्ता उर्फ बबलू गुप्ता (30 वर्ष), कटईया निवासी मनोज यादव, बेरी निवासी रविन्द्र सिंह, (65 वर्ष) की मौत हो गई थी।

इससे पहले मंगलवार  को 8 लोगों की मौत जहरीली शराब के सेवन से हो गई थी। मंगलवार को मदनपुर के खिरियावां के शिव साव (65), मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सुंदरगंज के अनिल शर्मा (45), सलैया के शिक्षक संतोष कुमार साव (30), मदनपुर के बेरी गांव के राहुल मिश्रा (25), अररूआ के सुरेश सिंह (65) और मदनपुर के पड़रिया गांव के दिल्केश्वर महतो व कमलेश राम और मदनपुर के जोगरी के रामजी यादव की मौत हुई थी।

उधर, गया में भी शराब पीने के बाद मंगलवार को अमर पासवान (36), अर्जुन पासवान (42) व वसंत यादव (34) की मौत हो गई थी। गया में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। औरंगाबाद में ताबड़तोड़ छापेमारी में 70 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.