October 7, 2022

3 दिनों में एक ही जगह मिली दो लाशें, बेरहमी से मां-बेटी का कत्ल!

पूर्णिया

पूर्णिया में एक महिला और उसके 6 साल की बेटी के कत्ल का सनसनीखेज मामला सामने आया है। दोनों का शव तीन दिनों के अंतराल पर बरामद किया गया है। कस्बा थाना प्रभारी अमित कुमार ने कहा है कि घटना के मोडस ऑपरेंडी से लगता है कि मां बेटी की हत्या कर शव को कुछ दूरी पर छिपा दिया गया। महिला का शव पानी भरे गड्ढे में जलकुंभी के नीचे छिपाकर रखा गया था तो बच्ची को करीब 300 मीटर की दूरी पर फेंका गया था। तीन दिनों में दोनों शव बरामद होने से इलाके में सनसनी फैल गई है।

शनिवार को कस्बा थाना के सर्रा गांव में पुल से नीचे महिला का शव बरामद किया गया। इससे पहले बीते 27 जुलाई को यहां से करीब 3 सौ मीटर की दूरी पर 6 साल की बच्ची का शव मिला था। स्थानीय लोगों का भी मानना है कि दोनों शव मां बेटी का है जिन्हें बेहरमी से मारकर शव को अलग अलग छिपा दिया गया था।

महिला का शव पानी में उपलाता देख सुर्रा में कतया पुल के पास भीड़ लग गई। लोगों से सूचना मिलने पर कस्बा थाना की पुलिस मौके पर पहुंच गई। थानाध्यक्ष अमित कुमार ने जांच की कमान अपने हाथ में लिया।  अमित कुमार ने कहा कि दोनों शवों की बरामदगी को एक साथ जोड़कर छानबीन की जा रही है। स्थानीय लोगों ने बताया कि  महिला और बच्ची का शव देखने से लगता है दोनों की एक ही दिन हत्या की गई थी। महिला का शव पानी में फूल गया था और दुर्गंध आने लगी थी।

पुलिस ने फिलहाल उनकी पहचान के लिए शवों को पोस्टमार्टम के बाद सुरक्षित रखने का फैसला किया है। बच्ची का शव पहले से ही सुरक्षित रखा गया है। महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस शव मिलने के दोनों स्थानों पर गहन छानबीन कर रही है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.