September 30, 2022

सिलीगुड़ी से जम्मू कश्मीर जा रहा ट्रक हुआ अनियंत्रित, मौके पर आठ मजदूरों की मौत, पांच गंभीर

पूर्णिया

पूर्णिया के जलालगढ़ थाना क्षेत्र के दार्जिया बाड़ी राष्ट्रीय राजमार्ग 57 के समीप लोहे की पाइप लदे ट्रक के पलटने से आठ मजदूरों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई है। वहीं पांच मजदूर गंभीर रूप से घायल हैं। जिनमें दो मजदूर की स्थिति गंभीर रहने पर बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया है। मृतकों में ईश्वर लाल, वसु लाल, काबा राम, कांति लाला, हरीश, मनी लाला, दुष्मंत, एक अज्ञात शामिल हैं। सभी राजस्थान के उदयपुर खैरवाड़ा के बताए जा रहे हैं।

घटना सोमवार की अहले सुबह करीब पांच बजे की बताई जा रही है। प्रथम दृश्ट्या जांच पड़ताल के दौरान पता चला है कि सभी मजदूर राजस्थान के रहने वाले थे। ट्रक अगरतला से जम्मू कश्मीर जा रहा था। चालक को झपकी आ जाने के कारण हादसा हुआ। ट्रक में बोरवेल का सामान लदा हुआ था। लोहे के पाइप के नीचे दबने से मजदूरों की मौत हो गई। बचाव एवं राहत कार्य जारी है। मौके पर जेसीबी से ट्रक को उठाया गया है। दबे हुए मजदूरों को निकाला जा रहा है।

मौके से घटना की सूचना मिलते ही जलालगढ़ व कसबा थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है। लोगों की काफी भीड़ जुट गई है। पाइप के नीचे दबे शवों को बाहर निकाला जा रहा है। फिलहाल आठ शव को घटनास्थल से लाकर जलालगढ़ थाने में रखा गया है। घटनास्थल पर सर्किल बी इंस्पेक्टर राजकिशोर शर्मा पहुंचकर मामले की देख-रेख कर रहे हैं। सर्किल बी इंस्पेक्टर के नेतृत्व में राहत एवं बचाव कार्य चलाया जा रहा है। घटनास्थल के आसपास माहौल काफी गमगीन है।

वहीं मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है। इससे पहले पश्चिमी चंपारण के बगहा जिले में सड़क हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई थी। जबकि कुछ लोग घायल हो गए थे। जिन्हें इलाज के लिए अस्पता में भर्ती कराया गया था। परिवार जिस कार में सवार था वह पेड़ से टकरा गई थी। इससे कार के परखच्‍चे उड़ गए थे। कार सवार वाल्‍मीकिनगर से लौट रहे थे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.