January 28, 2023

अररिया में दर्दनाक हादसा, बस की छत पर सामान चढ़ा रहे खलासी की करंट लगने से मौत

अररिया

अररिया शहर के शिवपुरी वार्ड संख्या 9 में सोमवार को बस की छत पर सामान लोड कर रहे बस के खलासी (सहचालक) की बिजली के हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से मौत हो गयी। मृतक खलासी पलासी थाना क्षेत्र के हसनपुर गांव का रहनेवाला बीरेन्द्र यादव (35) था। घटना के बाद मौके पर पहुंची नगर थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

शिवपुरी मोहल्ले के रहने वाले सुनील कुमार साह अपनी भांजी की शादी में कटिहार जाने के लिए प्राइवेट यात्री बस राजा-दुलारा को रिजर्व किया था। सोमवार को घर के समीप बस की छत पर सामान लोड किया जा रहा था और खलासी बस की छत पर सामान को रख रहा था। इसी दौरान खलासी बस के ऊपर से गुजर रहे बिजली के हाईटेंशन तार की चपेट में आ गया। तेज करंट लगने से खलासी बीरेन्द्र यादव झुलस कर बस की छत से नीचे सड़क पर जा गिरा और जल गया। मौके पर ही उसकी मौत हो गयी।

इसके बाद बिजली ऑफिस में फोन कर लाइन कटवायी गयी और आग बुझायी गयी। बस चालक सिकटी थाना क्षेत्र के वलीगढ़ के रहनेवाले हारून रशीद ने बताया कि शिवपुरी के सुनील कुमार साह ने अपनी भांजी की शादी के लिए कटिहार जाने के लिए बस रिजर्व किया था। सामान लोड के करने के दौरान खलासी की करंट लगने से मौत हो गयी है। मौके पर पहुंचे नगर थानेदार कुमार अभिनव ने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।

 

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.