January 28, 2023

जहानाबाद में दर्दनाक हादसा, बाइक सवार को ट्रक ने मारी जोरदार टक्कर, बाप-बेटी की मौत, पत्नी की हालत गंभीर

जहानाबाद

जहानाबाद जिले के शुक्रवार को हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे में पिता-पुत्री की मौत हो गई, जबकि पत्नी गंभीर रूप से जख्मी हो गई। प्राथमिक उपचार के बाद घायल अवस्था में महिला को सदर अस्पताल अलवर में रेफर कर दिया गया है।

जानकारी के अनुसार मेहंदिया थाना क्षेत्र के उसरी गांव निवासी विजय सिंह (55 वर्ष ) अपनी बेटी मधु कुमारी एवं पत्नी संगीता देवी के साथ पल्सर मोटरसाइकिल से शुक्रवार की सुबह बिहारशरीफ जा रहे थे। तेलपा गांव के पास विपरीत दिशा से आ रही गिट्टी लदे ट्रक ने बाइक को सीधी टक्कर मार दी। इस दर्दनाक हादसे में बाप और बेटी ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक पर सवार तीनों लोगों के शरीर ट्रक के नीचे फंस गए।

ट्रक में फंसे लोगों को बाहर निकालने में ग्रामीणों एवं पुलिस को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। सूचना मिलते ही शहर तेलपा पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच गई तथा ओपी अध्यक्ष कृष्णा कुमार ने घायल महिला को प्राथमिक चिकित्सा के लिए भेजा।

बताया जाता है कि मृतक की बेटी बिहारशरीफ में बीएड में पढ़ाई करती थी। पढ़ाई के सिलसिले में पूरा परिवार बिहारशरीफ जा रहा था, इसी बीच दर्दनाक हादसा हो गया। दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल अरवल भेज दिया गया है। वहीं पुलिस पल्सर बाइक एवं ट्रक को जब्त कर थाने ले गई है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.