February 8, 2023

पटना के सभी मल्टीप्लेक्स में ‘पठान’ के पहले दिन के सभी शो के टिकट Sold Out, युवाओं में दिख रहा गजब का क्रेज़

पटना

अभिनेता शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान बुधवार 25 जनवरी को देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. रिलीज होने से पहले ही फिल्म की प्री-बुकिंग शुरू हो गई थी. अभी भी इसकी टिकटों की बुकिंग हो रही है. बिहार की राजधानी पटना के सभी सिनेमाहॉल में एडवांस बुकिंग चल रही है. फिल्म के पहले दिन के सभी शो लगभग फुल हो चुके हैं. बता दें कि, पठान फिल्म के टीजर और पोस्टर के रिलीज होने के बाद भगवा रंग की बिकनी को लेकर काफी बवाल देखने को मिला था. इसके बावजूद फिल्म की प्री-बुकिंग में हाउसफुल यह दर्शाता है कि लोगों में पठान को लेकर काफी उत्साह है.

फिल्म पठान पटना के सभी बड़े सिनेमाहॉल में रिलीज हो रही है. इनमें रिजेंट फन सिनेमा, एलिफिंस्टन सिनेमा और मोना सिनेमा, सिनेपॉलिस (P&M मॉल), कॉमप्लेक्स स्मार्ट थिएयर (राजा बाजार) समेत सभी थिएटरों में रिलीज होगी. गांधी मैदान के रिजेंट फन सिनेमा के ऑपरेशनल मैनेजर ने बताया कि शो की प्री-बुकिंग चल रही थी. इसके लगभग सभी शो हाउसफुल हैं. जब फिल्म सेंसर बोर्ड से पास हो ही चुकी है तो हमें रिलीज करने में कोई दिक्कत नहीं है. इसीलिए रीलीज को लेकर सभी तैयारी पूरी कर ली गई है. वहीं, मोना सिनेमा हॉल की बात करें तो फिल्म के फर्स्ट डे के सभी शो की बुकिंग हो चुकी है.

इतने में मिल रही है पठान फिल्म की टिकट

पटना के सभी थियेटरों में यह फिल्म रिलीज हो रही है. इसकी एडवांस बुकिंग भी चल रही है. अगर टिकट के रेट की बात करें तो औसतन 200 से लेकर 300 रुपये का एक टिकट लेकर दर्शक इस फिल्म का आनंद उठा सकते हैं.

बता दें कि, फिल्म पठान एक्शन, इमोशन, देशभक्ति और ड्रामा से भरपूर है. इसमें शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की केमिस्ट्री भी गजब की बन पड़ी है. हालांकि, रिलीज से पहले बेशर्म रंग गाने को लेकर काफी विवाद हुआ था. बावजूद इसके शाहरुख खान के फैन्स को फिल्म का इंतजार है.

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.