October 4, 2022

फिर रोड रेजः बाइक सवार युवकों ने पिकअप चालक को पोल से बांधकर पीटा, ऐसे बढ़ा विवाद

मुजफ्फरपुर

मुजफ्फरपुर से रोड रेज में एक वाहन चालक की पोल से बांधकर पिटाई का मामला सामने आया है। सरैया थाना के मुंगौली स्थित एनएच 722 पर सोमवार की शाम घटना हुई। बाइक सवार तीन युवकों ने पिकअप चालक को रोककर मारपीट की। युवकों ने पिकअप चालक भटौलिया के विजय कुमार चौधरी को पोल से बांध दिया। घटना की जानकारी मिलने पर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे जमा होने लगे तो चालक की चान बची। भीड़ जुट जाने पर डर से तीनों युवक भागने लगे। दो बाइक से दो युवक फरार हो गए जबकि एक युवक को ग्रामिणों ने पकड़ लिया। डांटने के बाद लोगों ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची सरैया पुलिस ने छानबीन की। लोगों के पास से युवक को अपनी हिरासत में लिया। पुलिस पकड़े गए युवक से पूछताछ कर है। घटना के बारे में बताया गया कि भटौलिया की एक आरओ कंपनी की पिकअप पानी सप्लाई कर वापस लौट रही थी। मुंगौली चौक से मुड़ने के दौरान पिकअप के पिछले हिस्से की चपेट में एक बाइक आ गई। इससे बाइक सवार युवक आक्रोशित हो गए और पिकअप चालक के साथ मारपीट शुरू कर दी।

वहीं, सरैया थानाध्यक्ष जय प्रकाश सिंह ने बताया कि साइड लेने के विवाद में घटना हुई। पिकअप चालक ने आवेदन दिया है। हिरासत में लिया गया युवक वैशाली के गोला टोला का रहनेवाला बताया जा रहा है। घायल चालक को इलाज के लिए सरैया के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया। पुलिस इस मामले में गंभीर है। फरार युवकों की तलाश चल रही है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.