September 30, 2022

अपनी शादी का कार्ड बांटने जा रहा था ट्रैक्टर चालक, रास्ते में घेरकर बुरी तरह पीटा; तिलक से तीन दिन पहले मौत

आरा

आरा के भोजपुर के कोईलवर थाना क्षेत्र के कुल्हड़िया गांव में शुक्रवार की देर शाम पैसे के विवाद में एक ट्रैक्टर चालक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। शादी का कार्ड बांटने गये चालक की रास्ते में घेर कर जमकर पिटाई कर दी गयी। इलाज के दौरान आरा सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में उसने दम तोड़ दिया। घटना को लेकर इलाके में सनसनी फैल गई है। मृतक गीधा ओपी क्षेत्र के बीरमपुर गांव निवासी प्रेम नाथ यादव का 32 वर्षीय पुत्र रवि यादव था।

पिता प्रेम नाथ यादव ने बताया कि रवि ने गांव के एक युवक को 15 हजार रुपये दिए थे। पैसे मांगने पर उसके साथ मारपीट की जाती थी। पहले भी दो बार मारपीट की जा चुकी थी। इसे लेकर प्राथमिकी भी दर्ज करायी गई थी। शुक्रवार की शाम रवि कुमार अपनी शादी का कार्ड बांटने कुल्हड़िया गांव गया था। उसी दौरान रास्ते में घेर कर उक्त युवक ने अपने साथियों के साथ मिल उसकी जमकर पिटाई कर दी।

पिटाई से वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया था। उसके बाद इलाज के लिए उसे आरा सदर अस्पताल लाया गया था। वहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। सूचना मिलने पर टाउन टाउन थाना पुलिस सदर अस्पताल पहुंची और शव का पोस्टमार्टम कराया गया। इधर, घटना की सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस पहुंची और छानबीन में जुट गई है।

डोली के पहले चालक की निकली अर्थी, घर में कोहराम

बताया जाता है कि बीरमपुर गांव निवासी रवि कुमार की इसी माह की 9 तारीख को तिलक और 15 तारीख को बारात थी। सारी तैयारी पूरी हो गयी थी। घर में खुशी का माहौल था। इस बीच तिलक से तीन दिन पहले उसकी हत्या कर दी गयी। ऐसे में डोली से पहले उसकी अर्थी निकल गयी। इससे उसके घर में कोहराम मचा है। शादी की खुशी गम में बदल गयी। बताया जाता है कि रवि कुमार अपने दो भाई और दो बहनों में सबसे बड़ा था। उसके परिवार में मां सरस्वती देवी, भाई कवि कुमार, बहन रीमा कुमारी और सीमा कुमारी है। बेटे के वियोग में मां सरस्वती देवी एवं परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है।

 

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.