January 28, 2023

चोरी के आरोपी को थाने में थप्पड़ मारा, लाठी से पिटाई, एसआई और सिपाही की करतूत का वीडियो वायरल

मुजफ्फरपुर

मुजफ्फरपुर जिले के मिठनपुरा थाना के मालीघाट से चोरी के आरोप में पकड़े गए युवक की पुलिस ने जमकर पिटाई की। आरोपी को थाने के अंदर डंडे और थप्पड़ से जमकर मारा गया। इसी दौरान वहां मौजूद किसी ने इसका वीडियो बना लिया। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो सिर्फ 15 सेकेंड का है। लेकिन, इसमें साफ दिख रहा है कि सब इंस्पेक्टर और सिपाही किस तरह से उसकी पिटाई कर रहे हैं।

मामला मालीघाट स्थित वार्ड- 41 के पार्षद विजय कुमार झा से जुड़ा हुआ है। बताया जा रहा है कि आरोपी ने उनके घर से सीसीटीवी कैमरा व उनके पड़ोसी टुन्ना के घर से मोबाइल चोरी कर लिया था। गुरुवार देर रात दो लोगों को भीड़ ने पकड़ लिया। दोनों की दौड़ा- दौड़ाकर भीड़ ने पिटाई कर दी। दोनों शातिर मिठनपुरा थाना क्षेत्र के हाथी चौक इलाके के रहनेवाले हैं।  मारपीट व हंगामा की सूचना मिलने पर मिठनपुरा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शातिर को पकड़ लिया। उनसे चोरी किये गये मोबाइल के बारे में पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि स्पीकर चौक के रामकिशोर को मोबाइल बेच दिया है।

पुलिस ने छापेमारी कर मोबाइल खरीदनेवाले युवक को भी पकड़ लिया है। उसके पास से चोरी का मोबाइल भी बरामद कर लिया गया  है। वहीं चोरी करने के आरोप में भीड़ के हत्थे चढ़े एक शातिर को पुलिस ने थाने में जमकर पिटाई की। दोनों के नाम का सत्यापन किया जा रहा है। बता दें कि ये वही मिठनपुरा पुलिस है, जो एक सप्ताह पूर्व शराब खोजने महिला के घर में घुस गई थी। इसका वीडियो बनाने पर महिला के हाथ पर डंडे से मारा भी गया था।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.