October 4, 2022

बोलेरो की चाभी मांग कर बेटा और भतीजा के साथ धूमने निकला था दामाद, देर रात आई डबल डेथ की खबर ; कहते हुए रो पड़ा ससुर

बेतिया

लौरिया बेतिया पथ पर ब्लॉक चौक से सौ मीटर की दूरी पर बोलेरो व ट्रक की भिड़ंत में चचेरे बहनोई ललटू प्रसाद (32) व साले राजकुमार पटेल ( 18 ) की मौत हो गयी । जबकि ललटू का अपना साला जितेंद्र  पटेल (25)  गंभीर रूप से जख्मी हो गए। घटना शुक्रवार की रात 9 बजे के करीब की है ।

पुलिस अधीक्षक उपेंद्रनाथ वर्मा ने बताया कि मृतको में नौतन के धुमनगर कुर्मी टोला निवासी दारोगा प्रसाद के पुत्र ललटू पटेल व लौरिया के परसा मठिया निवासी प्रमोद पटेल के पुत्र शामिल है । जबकि घायल जितेंद्र पटेल परसा मठिया निवासी बनहु पटेल का पुत्र हैं ।

दुर्घटनाग्रस्त  ट्रक व बोलेरो को लौरिया थानाध्यक्ष विनोद कुमार ने जब्त कर लिया है । मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के हवाले कर दिया गया है । जीएमसीएच में घायल जितेंद्र का इलाज करा रहे उनके पिता बनहु  प्रसाद ने बताया कि  शुक्रवार की संध्या उनके दामाद ललटू प्रसाद घर पर परसा मठिया पहुँचे । लगभग आठ बजे के करीब दामाद ने उनके बोलेरो की चाभी मांगी कहा कि लौरिया से घूम कर आते है । दामाद के साथ गाड़ी में उनका बेटा जितेंद्र व चचेरे भाई का बेटा राजकुमार पटेल भी बैठ गए । देर रात में अस्पताल से फोन आया की घटना घट गई हैं। कहते कहते बनहु प्रसाद रोने लगा।

लौरिया थानाध्यक्ष विनोद कुमार ने बताया कि घटनास्थल पर प्रत्यक्षदर्शियों ने उन्हें जानकारी दी कि बोलेरो गाड़ी में सवार लोग बेतिया से लौरिया की तरफ जा रहे थे । इन लोगो ने एक गाड़ी को तेजी में ओवर टेक किया तभी लौरिया से बेतिया की तरफ जा रहे ट्रक से तेज आवाज के साथ भिड़ंत हो गई । घटनास्थल पर ही ललटू की मौत हो गई । जबकि राजकुमार की मौत लौरिया रेफरल अस्पताल से बेतिया ले जाने के क्रम में हुई । वही जितेंद्र पटेल जीवन व मौत से जूझ रहा है ।पुलिस मामले छानबीन में जुट गई है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.