October 7, 2022

ट्रक में शराब की ऐसे अंदाज में तस्करी, जिसे देख बिहार के सिंघम भी हैरान, 25 लाख की दारू जब्त

सुपौल

शराबबंदी के बावजूद  शराब की बिक्री और सेवन में खास कमी नहीं दिखाई दे रही है। इसके पीछे वजह है, बिहार में दारू तस्करी पर लगाम नहीं लगना। ऐसी बात नहीं है कि पुलिस एक्शन नहीं ले रही। पुलिस के लगातार एक्शन के बावजूद तस्कर ऐसे-ऐसे अंदाज में शराब तस्करी कर रहे हैं जिसे देखकर कोई भी हैरान रह जाए। ताजा मामला सुपौल का है, जहां पुलिस ने ऐसा ट्रक पकड़ा जिसके अंदर शराब तस्करी के लिए अलग तहखाना बनाया हुआ था। पुलिस ने ट्रक से 25 लाख रुपयों की शराब की बोतलें जब्त की हैं। वहीं ट्रक ड्राइवर और खलासी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

 

मिली जानकारी के अनुसार, सुपौल सदर थाना क्षेत्र में एनएच 327 ए पर डिग्री कॉलेज चौक के पास से सोमवार की रात पुलिस ने एक ट्रक से 25 लाख की अंग्रेज शराब बरामद की है। नागालैंड नंबर के ट्रक पर फाइबर ब्रिक्स की ईंट लदी थीं और नीचे बने तहखाने में शराब छुपाकर रखी गई थी। पुलिस ट्रक चालक और खलासी को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है। गिरफ्तार ट्रक चालक सतीश नंदलाल और खलासी अमित सिंह हरियाणा का रहने वाला है।

शराब की खेप असम से मंगवाई गई थी जिसे पिपरा में डंप किया जाना था। एसपी डी अमरकेश ने बताया कि सदर एसडीपीओ को गुप्त सूचना मिली कि एक ट्रक में भारी मात्रा में शराब की खेप पिपरा जाने वाली है जो डिग्री कॉलेज चौक के पास सड़क किनारे लगी हुई है। सूचना एसडीपीओ वहां पहुंचे और संदिग्ध ट्रक एनएल 01 एन 2373 की तलाशी ली गई। इस दौरान अंदर बने तहखाने से 596 कार्टन में रखी 5672.8 लीटर शराब बरामद हुआ। मंगलवार को कोसी रेंज के डीआईजी और बिहार में सिंघम का नाम से मशहूर आईपीएस अफसर शिवदीप लांडे भी सदर थाना पहुंचे और शराब तस्करी का तरीका देखकर हैरान रह गए।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.