October 7, 2022

औरंगाबाद में युवक की निर्मम हत्या, पहले जमकर पीटा, फिर चाकू से गोदकर मार डाला

औरंगाबाद

औरंगाबाद जिले के नवीनगर थाना क्षेत्र के चंद्रगढ़ पंचायत मुख्यालय गांव के 22 वर्षीय युवक राघव उर्फ धनंजय को पीट-पीटकर और चाकू से गोद कर अज्ञात अपराधियों ने हत्या कर दी। मृतक धनंजय का शव पुलिस ने चंद्रगढ़ गांव से लगभग एक किलोमीटर दक्षिण से अरहर खेत से बरामद किया है। इस हत्या को लेकर आसपास में सनसनी फैला हुआ है।

ग्रामीणों ने बताया कि रात में अपराधियों ने चाकू से गोद गोद कर हत्या कर अरहर के खेत में फेंक दिया है। युवक के पूरे चेहरे पर चाकू के कई निशान थे।  ग्रामीणों से घटना की सूचना मिलने पर घटनास्थल पर नवीनगर इन्स्पेक्टर सह थानाध्यक्ष शैलेंद्र , एसआई अरविंद कुमार सिंह, एएसआई संतोष सिंह, एएसआई संतोष कुमार ने घटनास्थल पर पहुंच कर  छानबीन एवं पुछताछ कर रहे हैं।

पुलिस ने घटना स्थल से युवक के शव के पास से एक छोटा मोबाइल एवं हॉकी का टुकड़ा बरामद किया है। तथा शव से मृतक का दो पासपोर्ट फोटो बरामद किया है। बरामद मोबाइल से ही मृत युवक की पहचान हुई है। युवक की मौत के कारणों का पता नहीं चल सका है।  गांव में लोगों को मृत युवक का शव देखने के लिए थाना में भीड़ लग गई। मृतक राघव के वृद्ध पिता गोपाल यादव का रो रो कर बुरा हाल था।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.